Skip to content

PM आवास के बाहर धरना देंगे कांग्रेस विधायक और पूर्व विधायक, PM केयर्स फंड से पैसा की करेंगे मांग

News Desk

कोरोना महामारी के कारण उत्पन्न आर्थिक संकट को ठीक करने के लिए झारखण्ड के नेता लगातार केंद्र से आर्थिक सहयोग की मांग कर रहे है. झारखंड को पीएम केयर्स फंड से आर्थिक मदद दिलाने के लिए कांग्रेस के विधायक और पूर्व विधायक पीएम आवास के सामने धरना देंगे और झारखण्ड के लिए आर्थिक सहयोग की मांग करेंगे।

Also Read: एशिया में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले भारत में, स्पेन-ब्रिटेन भी पिछड़े

झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष और विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी, महागामा की विधायक दीपिका पांडेय के अलावा गोड्डा के पूर्व विधायक संजय यादव ने शुक्रवार को आपात बैठक कर सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया कि तीनों दिल्ली जाएंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास के बाहर धरना देंगे और झारखंड के हिस्से का पैसा पीएम केयर्स फंड से देने की मांग करेंगे।

विधायक इरफ़ान अंसारी ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य के बीजेपी नेताओं के रवैए से यह साफ मालूम हो चुका है कि इन लोगों को झारखंड से किसी प्रकार का भी दर्द नहीं है इसलिए ये लोग फंड ना लाकर सिर्फ जनता को मोदी पत्र बांट रहे हैं.

Also Read: भारत-चीन सीमा पर सड़क बनायेंगे झारखंड के मजदूर, CM हेमंत सोरेन हरी झंडी दिखाकर करेंगे रवाना

इरफ़ान अंसारी ने कहा कि यह बहुत ही शर्म की बात है कि जहां झारखंड कोरोना वायरस की चपेट में है तो दूसरी ओर बीजेपी के नेता सिर्फ बयानबाजी और राजनीति करने में जुटे हुए हैं. इसलिए हम तीनों ने यह निर्णय लिया है कि हम बहुत जल्द दिल्ली जाएंगे और प्रधानमंत्री मोदी के समक्ष झारखंड की पीड़ा को रखेंगे.

मालूम हो की पहले भी विधायक इरफ़ान अंसारी ने राज्य के भाजपा नेताओ पर हमला बोलते हुए कहा था की राज्य आर्थिक संकट से जूझ रहा है और भाजपा के नेता सिर्फ भाषण करने में लगे है. जबकि उन्हें दिल्ली जा कर प्रधानमंत्री मोदी से राज्य के लिए आर्थिक मदद की मांग करनी चाहिए। यदि वो जाना चाहे टी उन्हें अपने पैसे से दिल्ली भेजूंगा।