mla irfan ansari

कांग्रेस MLA Irfan Ansari ने BJP पर लगाया ब्राहमणों को धोखा देने का आरोप, जानिए क्यूं कहा ऐसा

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

Mla Irfan ansari: झारखंड के जामताड़ा से कांग्रेस के विधायक सह प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष डॉक्टर इरफान अंसारी ने भारतीय जनता पार्टी पर एक बड़ा आरोप लगाया है उन्होंने कहा है कि भाजपा ब्राह्मणों को धोखा देती है. इसलिए मधुपुर का एक भी ब्राह्मण उपचुनाव में भाजपा को वोट नहीं देगा.

Advertisement

झारखंड के मधुपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव हो रहे हैं इस उपचुनाव को अपने पाले में करने के लिए मुख्य राजनीतिक दल भारतीय जनता पार्टी और झामुमो-कांग्रेस और राजद गठबंधन चुनावी मैदान में उतर चुके हैं. जहां जुबानी जंग तेज हो गई है. झारखंड मुक्ति मोर्चा के कोटे से मधुपुर के विधायक रहे दिवंगत हाजी हुसैन अंसारी के निधन के बाद यह सीट खाली हो गई थी जिस पर उपचुनाव हो रहे हैं इस उपचुनाव में झामुमो की तरफ से हाजी हुसैन अंसारी के बेटे हफीजुल हसन अंसारी को प्रत्याशी बनाया गया है. इस सीट पर 17 अप्रैल को मतदान की प्रक्रिया संपन्न होगी जबकि नतीजे 2 मई को आएंगे.

कांग्रेस कोटे से विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी ने मधुपुर उपचुनाव में राज पलिवार को भाजपा की तरफ से टिकट नहीं दिए जाने को लेकर एक बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ब्राह्मणों को धोखा देती है इसी का नतीजा है कि भाजपा ने राज पलिवार जैसे व्यक्ति का टिकट काट दिया और दूसरे के प्रत्याशी को अपने पाले में लाकर चुनावी मैदान में उतार दिया है. उन्होंने यह बातें ट्वीट करते हुए कही है. इरफान अंसारी ने कहा कि यदि ब्राह्मण समाज को कोई जड़ से खत्म कर रहा है तो वह भाजपा ही है मधुपुर उपचुनाव में कोई भी ब्राह्मण भाजपा को वोट नहीं देगा.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches