Skip to content
Advertisement

कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने PM मोदी को कहा, भारत में सुरक्षित नहीं तो पाकिस्तान चले जाए MLA Irfan Ansari

MLA Irfan Ansari: पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर झारखंड के जामताड़ा से कांग्रेस के विधायक डॉ इरफान अंसारी ने एक बड़ा बयान दिया है. इरफान अंसारी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगर हिंदुस्तान में सुरक्षित नहीं है तो उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए|

विधायक इरफान अंसारी इतने में ही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री के हाथों में सुरक्षा व्यवस्था है भला उन्हें कौन मारेगा. पंजाब में जाकर पंजाबियों को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए इरफान अंसारी ने कहा कि वे पंजाबियों पर लग रहे आरोप को कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे. पंजाब में कांग्रेस की सरकार है इसलिए ऐसा बोल रहे हैं.

इरफान अंसारी ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोगों को भी हिंदुस्तान छोड़ देना चाहिए. इरफान अंसारी ने कहा कि पीएम ने जो ट्वीट किया उसे देखकर यह नहीं लगता कि देश के प्रधानमंत्री हैं. देश की जनता ने आपको पीएम बनाया है और वह कह रहे हैं उनके जान को खतरा है जबकि वहां से पाकिस्तान का बॉर्डर काफी दूर था. हालांकि इरफान अंसारी यह भी कहते दिखे कि पाकिस्तान को औकात नहीं है कि वह प्रधानमंत्री को छू ले.

बता दें कि गुरुवार को पंजाब में प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में भारी चूक हुई थी. राष्ट्रीय स्मारक से लगभग 30 किलोमीटर दूर जब पीएम मोदी का काफिला एक फ्लाईओवर पर पहुंचा तो पाया कि कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क को जाम कर दिया है. पीएम मोदी 15-20 मिनट फ्लाईओवर में फंसे रहे मोदी को 20 मिनट तक इंतजार के बाद वापस लौटना पड़ा था यह पीएम की सुरक्षा में एक थी.

Advertisement
कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने PM मोदी को कहा, भारत में सुरक्षित नहीं तो पाकिस्तान चले जाए MLA Irfan Ansari 1