Categories
झारखंड पॉलिटिक्स

राजभवन के सामने कांग्रेस का धरना प्रदर्शन, राज्यभर के नेता होगें शामिल

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी के शीर्ष नेतृत्व से मिले निर्देश पर झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी शुक्रवार को किसान अधिकार दिवस पर राजभवन के समक्ष धरना-प्रदर्शन करेगी। प्रदेश कांग्रेस की तरफ से आयोजित धरना प्रदर्शन कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रदेश अध्यक्ष डा. रामेश्वर उरांव ने विभिन्न कमेटियां गठित की है, जो धरना कार्यक्रम में अपनी-अपनी जिम्मेदारियों को निभाएंगी।  राजभवन के पास धरना कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राज्यभर के कांग्रेस नेता, कार्यकर्ता, किसान संगठन के सदस्य रांची पहुंचेंगे।उ

Advertisement

कांग्रेस ने भाजपा विधायक नवीन जयसवाल पर किया पलटवार कहा, सौदेबाजी कर सरकार चलाने वालों से हमें नहीं सीखना:

झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने भाजपा विधायक नवीन जायसवाल पर पलटवार करते हुए कहा कि जिसने जनादेश को बेचने का काम किया और पांच वर्षों तक सरकार चलाने में मदद के बदले में सौदेबाजी की है. ऐसे लोगों से कुछ सीखने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि मंत्री बनने की कोशिश में लगातार मोलभाव करते रहे और जब मंत्री नहीं बन सके, तो सरकार से कई तरह का लाभ अर्जित किया, वैसे भ्रष्ट नेता को गठबंधन सरकार और खासकर खाद्य आपूर्ति विभाग के कार्यों पर कुछ बोलने का नैतिक अधिकार नहीं है।

आगे प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा कि जिस नेता ने जनादेश का अपमान किया और व्यापार तथा सौदेबाजी के लिए राजनीति में कदम रखा है. उन्हें यदि खाद्य आपूर्ति विभाग में टेंडर ही डालना है. तो वे साफ तौर पर बोलना चाहिए. पार्टी भी सरकार से आग्रह करेगी कि उन्हें विभाग में टेंडर डालने का मौका प्रदान करें।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *