Skip to content
image

झारखंड में कोरोना का अकड़ा पहुंचा 458, पिछले 24 घंटे में मिले 50 कोरोना पॉजिटिव

News Desk

झारखंड में कोरोना पॉजिटिव की संख्या काफी तेज गति से बढ़ रही है. पिछले 24 घंटे में राज्य में कोरोना के 50 नए मामले सामने आये है. राज्य में कोरोना का अकड़ा 458 पर पहुँच गया है. बुधवार 27 मई को 20 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है। हजारीबाग में 7, रामगढ़ में 4, कोडरमा और जमशेदपुर में 3-3 कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। रांची, पश्चिम सिंहभूम और लातेहार में एक-एक कोरोना संक्रमित मिले हैं।

Advertisement

मंगलवार 26 मई को 30 कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई। इनमें 6 गुमला, 3 हजारीबाग, तीन धनबाद, तीन गढ़वा, 4 पश्चिमी सिंहभूम, 2 खूंटी, 3 जमशेदपुर, 2 कोडरमा और एक-एक कोरोना पॉजिटिव सरायकेला खरसावां, लोहरदगा, पलामू व रिम्‍स में मिला है.

बीते दिन सोमवार को 31 नए कोरोना मरीजों की पहचान राज्‍यभर में की गई थी। इनमें सबसे अधिक 10 मामले रांची के सिल्‍ली से सामने आए। इसके बाद लातेहार से 5, पश्चिमी सिंहभूम और सिमडेगा से 3, बोकारो और गढ़वा से दो-दो कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई। रविवार को पाकुड़ के बाद साेमवार को खूंटी में भी कोरोना का पहला मरीज मिला। इस तरह राज्‍य के 23 जिलों में कोरोना संक्रमण पहुंच गया है। जबकि साहिबगंज एकमात्र जिला सुरक्षित बचा है, जहां अबतक कोरोना संक्रमण का कोई मामला अबतक नहीं मिला है।

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches