Skip to content
17_04_2020-corona_test_20198057

कोरोना के 4 नए मामलो के साथ झारखंड में करोना पॉजिटिव की संख्या हुई 38

News Desk

झारखंड के हिंदपीढ़ी में 3 नए कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आये है साथ ही सिमडेगा से भी एक और नया पॉजिटिव मामला सामने आया है. राज्य में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 38 पहुँच चुकी है. ये अकड़ा मात्र 20 दिनों में सामने आया है. जबकि सिमडेगा में ये दूसरा मामला है. रिम्स ने इसकी आधिकारिक पुष्टि कर दी है.

Advertisement

Also Read: तबलीगी के कारण कोरोना नहीं आया है, धर्म देखकर बीमारी नहीं फैलती हैः हेमंत सोरेन

राज्य लगातार कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आ रहे है. आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है. रविवार को झारखण्ड में एक साथ 4 कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि रिम्स ने कर दी है. जिसमे से 3 कोरोना हॉटस्पॉट बन चूके हिंदपीढ़ी का है तो दूसरा सीमेडेगा से जहाँ पहले भी एक कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हो चुकी है.

स्वास्थ्य विभाग के द्वारा लगातर प्रयास किया जा रहा है की जितने भी कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है उनके संपर्क में आने वाले लोगो को चिन्हित कर जाँच की जा रही है. जिस तरह से राज्य में कोरोना के मामले सामने आ रहे है उम्मीद ये जतायी जा रही है आंकड़ा और भी बड़ सकता है क्यूंकि कोरोना की जाँच प्रक्रिया काफी धीमी है. केंद्र सरकार के द्वारा हिंदपीढ़ी को रेड जोन में शामिल किया जा चूका है. रांची के हिंदपीढ़ी में कोरोना पॉजिटिव का अकड़ा बढ़कर 21 हो चूका है.

Also Read: लॉकडाउन के बीच 20 अप्रैल से फिर शुरू होगी टोल वसूली, केंद्र ने दी हरी झंडी

सिमडेगा से जो पहला कोरोना पॉजिटिव पाया गया है दूसरी जाँच रिपोर्ट में वो नेगिटिव पाया गया है. साथ ही उसके संपर्क में आने वाले लोगो के भी संपेल नेगिटिव आये है. प्रशासन सभी की ट्रैवल हिस्ट्री खंगाल रही है. राज्य सरकार लगातार लोगो से अपील कर रही है की जिन्हे भी कोरोना का लक्षण है वो प्रशासन का सहयोग करे.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches