rims-ranchi_optimized

रिम्स से फरार हुआ कोरोना पॉजिटिव मरीज, पूर्व में भी हो चुकी है ऐसी घटना

News Desk
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

झारखंड में कोरोना के मरीज लगातार बढ़ रहे है. ऐसे में ऐतिहात बरतना सभी के लिए बेहद ही जरुरी है. लापरवाही बरतने वाले कोरोना को दावत दे रहे है. रिम्स से बुधवार को एक कोरोना पॉजिटिव मरीज फरार हो गया है।

Advertisement

रिम्स के सर्जरी विभाग से कोरोना पॉजिटिव मरीज फरार हो गया है. मरीज रिम्स के सर्जरी विभाग में अपना इलाज करवा रहा था इलाज के दौरान ही उसका कोरोना टेस्ट किया गया था रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वो अपने वार्ड से फरार हो गया है, कोरोना पॉजिटिव मरीज के भाग जाने के बाद अस्पताल और स्वास्थ्य कर्मियों में हड़कंप मच गया है। फिलहाल, फरार पॉजिटिव मरीज की खोजबीन जारी है।

Also Read: BJP विधायक सीपी सिंह कोरोना पॉजिटिव, कहा- जो संपर्क में आए है जो अपनी जाँच करवाए

पिछले माह रिम्स के कोविड वार्ड में भर्ती डेढ़ साल के संक्रमित बच्चे को लेकर उसके मां बाप बगैर रिम्स प्रबंधन से अनुमति लिए फरार हो गए थे। बच्चे की सर्जरी की जानी थी। रिम्स में भर्ती करने के बाद एहतियात के तौर पर उसका कोविड टेस्ट किया गया। उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। रिपोर्ट आने के बाद बच्चे को मां के साथ तुरंत कोविड वार्ड में शिफ्ट किया गया था। काफी मशक्कत के बाद इस दंपती को बच्चे समेत पकड़ लिया गया और धनबाद के कोविड अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था।

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches