Skip to content
WhatsApp Image 2020-06-27 at 5.24.04 PM

अपराधियों ने बरहेट थाना के ASI को पेट में गोली मारी गोली, थाना प्रभारी को भी किया घायल

tnkstaff

पिछले दिनों ठेकेदार अरुण कुमार साह का अपहरण किया गया था। व्यापारी की बरामदगी के लिए पुलिस अभियान चला रही है। बरहेट थाना क्षेत्र के बोरबंध में शनिवार को अपहरण केस में अभियान चला रही पुलिस टीम पर अपराधियों ने हमला कर दिया।

Advertisement

इस दौरान अपराधियों ने एएसआई को गोली मार दी जबकि बंदूक के बट से हमला कर बरहेट के थाना प्रभारी को भी घायल कर दिया। घायल एएसआई को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया है। वहीं बरहेट थाना प्रभारी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

Also Read: दुमका में मछली कारोबारी से 20 लाख की लूट, तफ्तीश में जुटी पुलिस

एएसआई की पहचान चंद्राय सोरेन और बरहेट थाना प्रभारी की पहचान हरीश कुमार पाठक के रूप में हुई है। शनिवार को पुलिस डूबूबथान गांव से लौट रही थी। डूबूबथान मोड़ के पास अचानक अपराधियों ने पुलिस पर हमला बोल दिया। इस दौरान अपराधियों ने फायरिंग कर दी जिससे एएसआई के पेट में गोली लग गई। इसके बाद थाना प्रभारी गाड़ी से कूद कर अपराधियों को पकड़ने का प्रयास किया।

Also Read: झारखंड में नहीं बिकेगी बाबा रामदेव की कोरोनिल दवा

अपराधियों और थाना प्रभारी के बीच हाथापाई हुई। इसी बीच अपराधियों ने बंदूक के बट से थाना प्रभारी के सिर पर वार कर उन्हें घायल कर दिया। उधर, पुलिस टीम पर हमला करने के बाद अपराधी गांव की तरफ भाग निकले।

पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा ने बताया कि अपराधियों के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches