Skip to content
Hospital

लॉकडाउन को सख्ती से पालन करवाने के लिए CRPF संभालेगा मोर्चा, उल्लंघन करने वालो पर होगी कार्रवाई

tnkstaff

झारखण्ड की राजधानी रांची में लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवाने के लिए CRPF की तैनाती की जाएगी। राज्य में अब तक कोरोना के 83 पॉजिटिव मरीज मिल चुके है और 2 लोगो की मौत हो चुकी है. लेकिन राहत की खबर ये है की 13 लोग स्वस्थ्य हो कर अपने घर का चुके है.

Advertisement

Also Read: CM सोरेन ने अमित शाह से कहा, कोटा में फंसे बच्चो और अन्य राज्यों में फंसे मजदूरों को लाने में मदद करे सरकार

रांची के हिंदपीढ़ी की बात करे तो पुरे राज्य में जितने कोरोना संक्रमित मिले है उनमे से सबसे ज्यादा हिंदपीढ़ी के है. राज्य में पहली कोरोना पॉजिटिव भी यही से एक महिला के रूप में मिली थी.अब रांची का कोई भी कोना इससे अछूता नहीं रहा है. पिस्का मोड़ बांस टोली, इमली चौक हरमू, पीपी कंपाउंड, लोवाडीह, चुटिया समेत और कई जगहों से नये मामले सामने आये हैं. गढ़वा से दो और पॉजिटिव मामले सामने आये हैं. दोनों संक्रमितों की उम्र 10 और 12 वर्ष की है. वहीं जामताड़ा से पहली बार कोरोना पॉजिटिव का एक मामला आया है.

Also Read: एक दिन में झारखण्ड में मिले 15 नए कोरोना पॉजिटिव, संख्या बढ़कर पहुँची 81

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यंत्रीयो से वीडियो कांफ्रेंस के जरिये बात की साथ ही लॉकडाउन बढ़ाने और ढील देने पर विचार विमर्श हुआ. झारखण्ड के डीजीपी एम.वी.राव ने मीडिया से बात करते हुए कहा है की राजधानी रांची में CRPF की तैनाती की जाएगी। लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवाया जायेगा। लॉकडाउन तोड़ने वालो के खिलाफ सख्ती से निपटा जायेगा।

Also Read: भाजपा ने पुलिस की कार्रवाई पर उठाये सवाल, पुलिस के समर्थन में लोगो ने कहा #ISupportJharkhandPolice

मालूम हो राजधानी रांची का हिंदपीढ़ी इलाका कोरोना हॉटस्पॉट के रूप में चिन्हित किया गया है. लेकिन वह के लोग अब भी चोरी-छुपे लॉकडाउन तोड़ते हुए बहार चले जाते है. ऐसे में CRPF की तैनाती कर लॉकडाउन को सख्ती से लागू करवाने का फैसला राज्य सरकार की तरफ से लिया गया है.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches