Skip to content
rape victim beat
Advertisement

दलित युवती से किया दुष्कर्म, आरोपियों ने भरी पंचायत में पीड़ित परिजनों को पीटा Dhanbad News

News Desk

झारखंड में 20 वर्षीय दलित युवती के साथ पहले दुष्कर्म किया फिर आरोपी के द्वारा भरी पंचायत में पीड़ित के परिवारजनों को पीटा गया. पूरा मामला धनबाद जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र का है. घटना को लेकर पीड़िता का कहना है कि 12 मार्च को शाम करीब 7:30 बजे की यह घटना है.

Advertisement

पीडिता ने बताया की बस्ताकोला से घर लौटते हुए रविंद्र विश्वकर्मा के पुत्र राहुल विश्वकर्मा उसे खींच कर अपने घर के पीछे जंगल की तरफ ले गया आबरू बचाने के लिए उसने राहुल के मुंह और गले को नोच लिया जिसके बाद आरोपी ने युवती के मुंह पर कुछ फेंक दिया जिससे वह बेहोश हो गई. इसके बाद उसने दुष्कर्म किया युवती ने घर में घटना की जानकारी दी जिसके बाद 17 मार्च को मुखिया मिहिर मंडल के नेतृत्व में पंचायत बुलाई गई पंचायत में आरोपी के परिवार वालो के द्वारा युवती और उसके माता-पिता की जमकर पिटाई की गई.

Also Read: सार्वजनिक स्थान पर धुम्रपान करने पर लगेगा 1000 रूपये का जुर्माना, विधानसभा से विधेयक पारित

मामला गोविंदपुर थाना क्षेत्र के कुम्हारडीह गांव की है जहां आरोपियों के द्वारा पीड़िता और उनके परिजनों की पिटाई के बाद पिता की हालत गंभीर है. गोविंदपुर थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार सिंह ने 19 मार्च को एफआईआर दर्ज कर लिया है मामले का अनुसंधान डीएसपी सरिता मुर्मू करेंगी. इससे पहले 12 मार्च की शाम को दुष्कर्म की घटना की जानकारी आरोपी राहुल के पिता रविंद्र विश्वकर्मा को दी गई उसके कहने पर 17 मार्च को मुखिया मिहिर मंडल के नेतृत्व में पंचायत बुलाई गई. पंचायत में ही रविंद्र विश्वकर्मा, राहुल विश्वकर्मा, विमल देवी, पारस विश्वकर्मा, जितेंद्र विश्वकर्मा, सुमन विश्वकर्मा, अरविंद विश्वकर्मा आदि ने युवती और उसके माता-पिता के साथ जमकर पिटाई कर दी. पिटाई से उसके पिता की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

पीड़ित परिवार को जातिसूचक गालियां भी दी गई है. आरोपियों ने कहा कि तुम्हारे साथ बार-बार दुष्कर्म करेंगे जब 18 मार्च को पीड़िता अपने पिता को इलाज के लिए बाहर ले जा रही थी तब फिर धमकी दी गई. इसके अगले दिन पीड़िता ने पुलिस को लिखित शिकायत कर जान-माल की रक्षा की गुहार लगाई जिसके बाद पूरे मामले में केस दर्ज किया गया है.

Leave a Reply