Skip to content

वृद्धों एवं असहायों को उपायुक्त अबु इमरान ने उपलब्ध कराया स्लीपिंग बैग, गरीब व असहायों को ठंड से बचाने के लिए की गई पहल

Arti Agarwal

लातेहार जिले में बढ़ते ठंड के प्रकोप को देखते हुए उपायुक्त अबु इमरान ने गरीब,असहाय एवं जरूरतमंद व्यक्तियों के प्रति पूरी तरह सजगता से कार्य कर रहे हैं । उपायुक्त इमरान ने जहां कड़ाके की ठंड में बीती रात पूरे शहर का परिभ्रमण कर गरीब एव असहायों के बीच कंबल वितरण किया। वही ठंड के प्रकोप से बचाने के लिए जरूरतमंदों को अपने कार्यालय कक्ष में स्लीपिंग बैग प्रदान किया । इस दौरान उपायुक्त ने स्लीपिंग बैग में कैसे सोया जाता है इसकी भी जानकारी दी।

16 जरूरतमंद लोगों को दिया स्लीपिंग बैग

ऐसे व्यक्ति जिनके सोने का ठिकाना नहीं है फुटपाथ पर रह कर जीवन बसर कर रहे है,उन्हें ठंड से बचाने के लिए उपायुक्त अबु इमरान के द्वारा स्लीपिंग बैग दिया गया। उपायुक्त अबु इमरान के द्वारा कुल 16 जरूरतमंद व्यक्तियों के बीच स्लीपिंग बैग वितरित की गई।

स्लीपिंग मिलते ही चेहरे पर दिखी खशी, जिले में पहली बार गरीब एवं असहायों को मिला स्लीपिंग बैग:

उपायुक्त अबु इमरान के द्वारा गरीब असहाय व्यक्तियों को स्लीपिंग बैग दिए जाने के बाद इनके चेहरे पर खुशी देखी गई। बैग मिलने के बाद सोहरी देवी,किसमतिया मसोमात समेत अन्य लोगों ने बताया कि रात में काफी ठंड लगती है लेकिन अब स्लीपिंग बैग मिलने से ठंड से राहत मिलेगी l उन्होंने उपायुक्त अबु इमरान को ऐसे नेक कार्य के लिए साधूवाद दिया। उपायुक्त अबु इमरान की पहल के कारण जिले में पहली बार ऐसे गरीब,असहाय एवं जरूरतमंद व्यक्तियों को सिलिपिंग बैग दिया गया जो ठंड में काफी राहत दिलाएगा ।

वृद्धों एवं असहायों को उपायुक्त अबु इमरान ने उपलब्ध कराया स्लीपिंग बैग, गरीब व असहायों को ठंड से बचाने के लिए की गई पहल 1

उपायुक्त अबु इमरान के द्वारा फुलो देवी,सोहरी देवी,किसमतिया मसोमात,तारो कुंवर,पफूलो देवी,सलमुनी देवी,मानती देवी,गुड,बनधनिया कुंवर,ननका भुइयां,महादेव,मनेवा देवी,दिनेश कुमार,अंतू साव,ननका भुइयां एवं नंदू भुइया को बैग मिला ।

Leave a Reply