Skip to content
Advertisement

चंदनकियारी के नौडीहा में निर्माणाधीन जलापूर्ति योजना में अनियमितता को लेकर जांच की मांग

shahahmadtnk
चंदनकियारी के नौडीहा में निर्माणाधीन जलापूर्ति योजना में अनियमितता को लेकर जांच की मांग 1

झारखंड के बोकारो जिला के चंदनकियारी प्रखंड अंतर्गत नौडीहा गांव में ग्रामीणों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने को लेकर 7 करोड़ की लागत से बन रहे जलापूर्ति योजना में अनियमितता बरतने की बात सामने आई है जिसे लेकर जांच की मांग की गई है.

चंदनकियारी विधानसभा से झामुमो के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रहे विजय कुमार साह राजवार ने सुबे के पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के मंत्री मिथिलेश ठाकुर को एक ज्ञापन सौंपकर जलापूर्ति योजना में बरती जा रही अनियमितता को लेकर जांच कराने की मांग की है. विजय राजवार ने ज्ञापन के माध्यम से मंत्री को अवगत कराया है कि गांव के अंतर्गत बन रहे जलापूर्ति निर्माण कार्य के दौरान विभाग के पदाधिकारी और कई महत्वपूर्ण लोग जो उससे संबंधित है वे सारे कानूनों को दरकिनार कर भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं.

आगे विजय राजवार ने अपने पत्र के माध्यम से मंत्री को अवगत कराया है कि पेयजल आपूर्ति योजना में में बरती जा रही अनियमितता के कारण ग्रामीण काफी दुखी हैं और ग्रामीण सहित कई लोगों के द्वारा शिकायत करने के बावजूद भी ना ही विभाग और ना ही संवेदक किसी की बात को सुन रहे है. ऐसा प्रतीत होता है कि जनकल्याणकारी योजना के तौर पर कार्य ना कर सिर्फ ठेकेदारी के नजर से कार्य किया जा रहा है. मंत्री मिथलेश ठाकुर को विजय राजवार के प्रतिनिधि के तौर पर युवा नेता सद्दाम हुसैन ने ज्ञापन सौंपा है.

Advertisement
चंदनकियारी के नौडीहा में निर्माणाधीन जलापूर्ति योजना में अनियमितता को लेकर जांच की मांग 2
चंदनकियारी के नौडीहा में निर्माणाधीन जलापूर्ति योजना में अनियमितता को लेकर जांच की मांग 3