binod kisku

धरने पर बैठे रामगढ छावनी परिषद के कर्मी, JMM जिला अध्यक्ष के खिलाफ हो रहा है धरना-प्रदर्शन

tnkstaff
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

सत्ताधारी दल झारखंड मुक्ति मोर्चा के रामगढ जिला अध्यक्ष बिनोद किस्कू के खिलाफ रामगढ छावनी परिषद के कर्मी धरने पर बैठ गए है. दरअसल हुआ यूँ की JMM रामगढ जिला अध्यक्ष के द्वारा छावनी परिषद सीओ पर एससी एसटी एक्ट के तहत थाना में मामला दर्ज कराया गया है. जिला अध्यक्ष ने सीईओ पर आरोप लगाया है की हाउस टैक्स की माफी को लेकर कार्यालय पहुंचने पर उनके साथ बदसलूकी की गई और उन्हें गालियां दी गई है.

Advertisement

Also Read: 65 हज़ार पारा शिक्षकों के स्थायीकरण का रास्ता साफ़, कैबिनेट से सहमति मिलने के बाद होगा लागू

धरने पर बैठे रामगढ छावनी परिषद के कर्मी, JMM जिला अध्यक्ष के खिलाफ हो रहा है धरना-प्रदर्शन 1

“कोरोना से नहीं सत्ताधारी नेताओं से लगता है डर” स्लोगन के साथ छावनी परिषद के कर्मी झामुमो जिला अध्यक्ष का विरोध कर रहे है. छावनी परिषद के कर्मियों के धरना में बैठ जाने के करना शहर में पेयजल आपूर्ति सहित साफ सफाई का काम पूरी तरह बाधित हो गया है. जिसकी वजह से पूरा शहर पानी की किल्लत से परेशान है.

Also Read: गरीब सम्मान दिवस के रूप मे लालू यादव का जन्मदिन मनाएगा राजद, 72 हजार से अधिक गरीबों को खिलाया जाएगा खाना

JMM जिला अध्यक्ष के द्वारा सीईओ पर प्राथमिकता दर्ज करवाने के बाद सीईओ ने भी जिला अध्यक्ष बिनोद किस्कू के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया है जिसमे सीईओ ने आरोप लगाया है की बिनोद किस्कू के द्वारा सरकारी काम में बाधा , सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन सहित अन्य चीज़ो का उल्लंघन किया है. सीओ पर FIR होने के कारन उनके समर्थन में छावनी कर्मी सड़कों पर धरना दे रहे हैं.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Related News

Popular Searches