Skip to content
Advertisement

Dhanbad: बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो की माँ का निधन, लंबे समय चल रही थी बीमार

Dhanbad: बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो की मां रुकवा महताईन का मंगलवार की सुबह निधन हो गया. ढुल्लू महतो की मां लंबे समय से बीमार थीं. उनकी तबीयत दो दिन पहले ज्यादा बिगड़ गयी थी. जिसके बाद उन्हें असर्फी हॉस्पिटल धनबाद में भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गयी और आज सुबह उनका निधन हो गया.

विधायक ढुल्लू महतो की मां के निधन के बाद पूरे विधानसभा क्षेत्र में शोक की लहर है. कई लोग निधन की खबर सुनकर काफी संख्या में कार्यकर्ता और उनके परिवार के लोग अस्पताल पहुंच रहे हैं. निधन की खबर के बाद आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो सहित अन्य राजीतिक दलों के नेताओ ने शोक व्यक्त किया है.

आज ही होगा बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो की माँ का अंतिम संस्कार, क्षेत्र में शोक की लहर

आज ही उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा. दुल्लू महतो की मां को इससे पहले दिल्ली के एम्स भी ले जाया गया था. तबीयत में थोड़ी सुधार होने के बाद उन्हें वापस लाया गया था. लिलोरी घाट पर ही आज उनका अंतिम संस्कार किया जाना है.

इसे भी पढ़े- न्यू गिरिडीह-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन का हुआ उद्घाटन, झारखंड की पहली “विस्टाडोम” कोच में सांसद ने ली सेल्फी

उनके पार्थिव शरीर को विधायक के आवास पर रखा गया है. जहां अंतिम दर्शन के लिए लोग पहुंच रहे हैं. उनकी मां की इस क्षेत्र में अलग ही पहचान थी अक्सर वो भी लोगों की समस्या के समाधान के लिए प्रयासरत रहती थीं. उनके अंतिम दर्शन के लिए भारी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं.

Advertisement
Dhanbad: बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो की माँ का निधन, लंबे समय चल रही थी बीमार 1