Skip to content

Dhanbad: अल्लाटांड़ में उधार में गुटखा नहीं दी तो तोड़ दी हाथ, भुक्तभोगी लगा रहा थाने व अधिकारियों का चक्कर

zabazshoaib

Dhanbad: निरसा थाना क्षेत्र के अल्लाटांड आदिवासी टोला में रहने वाले राशन दुकान के मालिक ताहिर अंसारी के बेटे रुस्तम अंसारी को 8 नवंबर को पड़ोस के बीरेंद्र यादव को उधार में गुटखा नही दिया तो मारकर बाए हांथ की उंगली तोड़ दी। दुकान का समान फेंक दिया तथा गल्ला में रखा 16000 रुपया जबरन लेकर चला गया। जिसके बाद भी बीरेंद्र यादव का मन नही भरा तो अन्य साथियों के साथ ताहिर अंसारी के घर व दुकान पर दो बार हमला कर चुका है।

हमले के बाद से पूरा परिवार डरा व सहमा हुआ है। घटना की सूचना जब एआईएमआईएम(AIMIM) के सदस्यों को मिला तो वे रविवार की सुबह उनसे मिलने उनके घर पहुंचे। वे सब पीड़ित परिवार से पूरे मामले की जानकारी ली। मौके पर उपस्थित टीम के सदस्य मो. मुस्तकीम ने बताया कि घटना 8 नवंबर की है लेकिन आज तक पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नही की है। यह बहुत चिंता का विषय है। हालांकि पीड़ित परिवार का कहना है कि घटना के दिन से लगातार वे थाना से लेकर वरीय पुलिस अधीक्षक के कार्यालय तक चक्कर लगा चुके है। अगर इस मामले में अविलंब संज्ञान नही लिया गया तो प्रदेश कमिटी के साथ आगे की रणनीति तैयार कर कार्रवाई की जाएगी।

Dhanbad: अल्लाटांड़ में उधार में गुटखा नहीं दी तो तोड़ दी हाथ, भुक्तभोगी लगा रहा थाने व अधिकारियों का चक्कर 1

इस मामले में निरसा थाना प्रभारी दिलीप कुमार यादव ने बताया कि पीड़ित एक दिन आया था परंतु उसके आवेदन में सुधार की आवश्यकता थी।जिसको सुधार कर लाने को कहा गया था। परंतु उसके बाद से आज तक वह नहीं आया। अगर वह आता है तो निश्चित रूप से कानून संगत जो होगा वह कार्रवाई की जाएगी। मौके पर जावेद खान मोहम्मद काशिफ मोहम्मद इश्तियाक अंसारी मोहम्मद निसार अंसारी मौजूद थे।

Leave a Reply