dc latehar

प्रमंडलस्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का हुआ समापन, उपायुक्त अबू इमरान ने कहा- प्रतियोगिता से निखरती है प्रतिभा

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

लातेहार जिले के इंडोर स्टेडियम में आयोजित तीन दिवसीय बैंडमिंटन प्रतियोगिता का गुरूवार को समापन हो गया। समापन समारोह में उपायुक्त अबु इमरान एवं उप विकास आयुक्त सुरेन्द्र कुमार वर्मा ने शिरकत कर विजेता एवं उप विजेता समेत बेहतर खेल का प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम के दौरान उपायुक्त एवं उप विकास आयुक्त के द्वारा प्रतियोगिता को सफल बनाने वाले खिलाड़ियों को भी सम्मानित किया एवं कार्यक्रम के सफल संचालन में सहभागिता निभाने वाले लोगों को भी साधूवाद दिया गया।

Advertisement

लातेहार के खिलाड़ियों को जिला प्रशासन देगा बेहतर प्लेटफार्म:- अबु इमरान, उपायुक्त

प्रमंडलस्तरीय तीन दिवसीय बैंडमिंटन प्रतियोगिता के समापन समारोह में शिरकत करने पहुंचे उपायुक्त अबु ने विजेता एवं उप विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कार वितरण करते हुए कहा कि जिले में में उर्जावान खिलाड़ियों की कमी नहीं है। उन्हें छिपे हुए प्रतिभा को निखाने के लिए बैडमिंटन प्रतियोगिता आयोजित की गयी,जो सभी के सहयोग से सफल रहा। उपायुक्त ने कहा कि जिले के खिलाड़ियों को खेल के क्षेत्र में बेहतर प्लेटफार्म दिया जाएगा। जिसके लिए जिला प्रशासन कार्य कर रही है। उपायुक्त इमरान ने प्रतियोगिता में असफल रहे खिलाड़ियों के भी मनोबल को बढ़ाया एवं कहा कि जीवन हो या खेल हार-जीत की पहली कड़ी होती है। आप सभी अपने कमियों को ढूढ़े एवं कमियों को दूर कर जीत की बूलंदियों को छु लें। कार्यकम के दौरान उपायुक्त के द्वारा प्रतियोगिता में भाग लेने पलामू,गढ़वा एवं लातेहार खिलाड़ियों समेत प्रतियोगिता के सफल क्रियान्वयन करवाने वाले कर्मियों को बधाई दी।

खेल कर रहा है भविष्य निर्माण:- सुरेन्द्र कुमार वर्मा, उप विकास आयुक्त

उप विकास आयुक्त सुरेन्द्र कुमार वर्मा ने कहा कि वर्तमान परिवेश में खेल जीवन का अभिन्न अंग बन गया है। खेल भविष्य निर्माण में अहम भूमिका निभा रहा है। वर्मा ने कहा कि खेल को हमेसा खेल भावना से ही खेलना चाहिए। उन्होंने खिलाड़ियों को अच्छे खेल का प्रदर्शन कर देश में नाम रौशन करने की बात कही।

बैडमिंटन प्रतियोगिता में पलामू ओवरआॅल विजेता बना:

जिले के इंडोर स्टेडियम में आयोजित तीन दिवसीय प्रमंडलस्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता में पलामू ओवरआॅल विजेता बना जबकि लातेहार उप विजेता बना। प्रतियोगिता में अंडर 19 के सिंगल में विजेता शौर्य कुमार पलामू एवं उप विजेता हर्ष कश्यप गढ़वा रहे. वही, अंडर 19 के डबल प्रतियोगिता में विजेता आकाश गोस्वामी एवं कैंफ अख्तर, सिनियर सिंगल में विजेता अनुराग लातेहार एवं उप विजेता वाहीद अंसारी,लातेहार, सिंनियर डबल में विजेता अनुराग एवं वाहिद लातेहार एवं उप विजेता शिवम गुप्ता एवं ऋषि पलामू, 35 प्लस सिंगल के विजेता सत्यानंद लातेहार एवं उप विजेता अजय कुमार गुप्ता, पलामू, सिनियर डबल में विजेता मनोज सिंह एवं गुरजीत सिंह गढ़वा एवं उप विजेता अजय ठाकुर एवं भुषण कुमार बने। कार्यक्रम के दौरान अच्छे खेल का प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों समेत अन्य का भी उत्साहवर्द्धन को लेकर पुरस्कार देकर उपायुक्त अबु इमरान एवं उप विकास आयुक्त सुरेन्द्र कुमार वर्मा के द्वारा सम्मानित किया गया।

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches