MLA Irfan Ansari

झारखंड कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ इरफान अंसारी को बनाया गया हज कमेटी का अध्यक्ष

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

झारखंड कांग्रेस प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष और जामताड़ा से कांग्रेस के विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी को झारखंड हज कमेटी के नए अध्यक्ष के रूप में चुना गया है. शुक्रवार को राज्य हज कमेटी का चुनाव हज हाउस में हुआ इसमें सर्वसम्मति से इरफान अंसारी को अध्यक्ष चुना गया है.

Advertisement

इस चुनाव में डॉक्टर इरफान अंसारी के मुकाबले चार लोगों ने अपनी उम्मीदवारी पेश की थी जिसमें मुफ्ती अनवर कासमी, मुफ्ती फैजुल्ला मिस्बाही, शेख बदरुद्दीन और मौलाना अब्दुल हय शामिल थे. वहीं संसदीय कार्य मंत्री आलमगीर आलम ने सभी 14 सदस्यों से अपील की थी कि आप लोग आपस में सहमति बनाकर किसी एक के नाम का प्रस्ताव रखें इस पर आपसी सहमति नहीं बन सकी. जिसके बाद अन्य सदस्यों ने विधायक सरफराज अहमद और विधायक इरफान अंसारी का नाम प्रस्तावित किया विधायक सरफराज अहमद के इनकार करने के बाद सभी सदस्यों ने डॉक्टर इरफान अंसारी के नाम पर अपनी सहमति जताई जिसके बाद उन्हें सर्वसम्मति से अध्यक्ष चुन लिया गया.

झारखंड हज कमेटी के नए अध्यक्ष बनने के बाद डॉक्टर इरफान अंसारी ने कहा कि सब के सहयोग से कमेटी बेहतर कार्य करेगी. हज यात्रियों को अधिक से अधिक सुविधा मिले इनका प्रयास किया जाएगा. वही, मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि डॉक्टर इरफान अंसारी एक नौजवान विधायक है और उनके नेतृत्व में अच्छा काम होगा इस अवसर पर हज कमेटी के कई सदस्य और पदाधिकारी मौजूद रहे.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches