Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on email
Share on print
Share on whatsapp
Share on telegram

झारखंड विकास मोर्चा के पूर्व उपाध्यक्ष और पूर्व मंत्री डॉ सबा अहमद ने बाबूलाल मरांडी को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. सबा अहमद ने कहा की बाबूलाल मरांडी ने हमें धोखा दिया है. झाविमो के अल्पसंख्यक विभाग के कई लोग सामूहिक रूप से पार्टी से इस्तीफा देने की बात सामने आ रही है. बाबूलाल मरांडी भाजपा में जा रहे है साथ ही अपनी पार्टी झारखण्ड विकास मोर्चा का भाजपा में विलय करेंगे। बाबूलाल के इस कदम से डॉ सबा अहमद काफी नाराज़ है. प्रदीप यादव, बंधू तिर्की के बाद झाविमो के ये तीसरे नेता है जिन्होंने खुलकर बाबूलाल पर निशाना साधा है.

Also Read: मोमेंटम झारखंड की होगी जाँच एसीबी ने सरकार से जाँच शुरू करने की मांगी अनुमति

डॉ सबा अहमद ने बाबूलाल मरांडी पर आरोप लगते हुए कहा की बाबूलाल मरांडी ने पार्टी क धोखा दिया है. प्रदीप यादव और बंधू तिर्की के साथ भी उन्होंने बहुत गलत किया है. अल्पसंख्यक विभाग के कई बड़े पदाधिकारी और कार्यकर्त्ता सामूहिक इस्तीफा देंगे।

Also Read: बाबूलाल मरांडी से जुडी बड़ी खबर, जानिए किस दिन भाजपा के हो सकते है बाबूलाल मरांडी

मालूम हो की कुछ दिनों पहले ही झाविमो की नयी कार्यसमिति का गठन हुआ था जिसमे भाजपा में जाने की बात का विरोध करने वाले लोगो को पार्टी में कोई बड़ा पद नहीं दिया गया साथ ही एक-एक करके पार्टी के विधायकों को पार्टी से बहार का ररस्ता दिखा दिया गया. डॉ सबा अहमद ने आगे आरोप लगते हुए कहा की बाबूलाल मरांडी ने झारखण्ड की जनता से उनकी आवाज़ बनने का वादा किये थे लेकिन उन्होंने झारखण्ड की जनता को धोखा दिया है.

Also Read: हेमंत सरकार का बड़ा फैसला, रघुवर दास के मुख्यमंत्री कृषि आशीर्वाद योजना होगी बंद

सबा अहमद झारखण्ड विकास मोर्चा में अल्पसंख्यक समाज का एक बड़ा चेहरा थे. पार्टी गठन के दौरान से ही सबा अहमद बाबूलाल मरांडी के साथ थे लेकिन भाजपा में जाने की खबरों ने उनके बीच दूरिया पैदा कर दी और नौबत ये बन गयी है की अब दोनों की रहे राजनितिक तौर पर जुड़ा हो चुकी है

Leave a Reply