Skip to content

ढुल्लू महतो गुट की दबंगई मांगी रंगदारी झामुमो गुट से हुआ झड़प, फायरिंग

ढुल्लू महतो गुट की दबंगई मांगी रंगदारी झामुमो गुट से हुआ झड़प, फायरिंग 1

adsDownload App Here

बाघमारा से भाजपा विधायक ढुल्लू महतो लगातार अपने कारनामो से चर्चा में रहते है. कोयलनगरी में कोयले को अपना बनाने का वर्चस्व इतना है की आये दिन आपराधिक घटनाएं होती रहती है.

खरखरी बस्ती के समीप रविवार की सुबह निर्माणाधीन फोरलेन सड़क पर चोरी के कोयले की ढुलाई में रंगदारी की मांग को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई। घटना में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। मारपीट के दौरान तीन राउंड फायरिंग की भी बात सामने आ रही है। आरोप है कि एक गुट का नेतृत्व बाघमारा विधायक ढुलू महतो के भाई शरथ कर रहे थे तो दूसरा गुट झामुमो के कारू यादव के नेतृत्व में वहां पहुंचा था। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

Also Read: सुदिव्य कुमार ने बाबूलाल मरांडी पर कसा तंज कहा- सोचा हुजूर को याद दिला दूँ कुतुबमीनार से कूदने वाली बात !

घटना के संबंध में बताया जाता है कि शनिवार की सुबह नवागढ़ सिनेमा हॉल से खरखरी फोरलेन होते हुए तीन-चार बाइक पर कोयला लेकर जा रहे थे। आरोप है कि ढुलू महतो के समर्थक वीरेन गोप, बंटी बाउरी समेत खरखरी बस्ती के कुछ युवकों ने कोयला ले जा रहे बाइक सवारों से रंगदारी मांगी। इसको लेकर दोनों गुटों में पहले कहासुनी हुई। इसके बाद देखते-देखते मारपीट शुरू हो गई। मारपीट में दोनों ओर से लाठी-डंडा व अन्य हथियार का प्रयोग किया गया। इसमें छह-सात लोग घायल हो गए।

रोजगार देने के मामले में पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से पीछे है भारत- जानिये इसके पीछे की वजह

दूसरे राउंड में फिर भिड़ा दोनों गुट:

दोनों गुटों में मारपीट के बाद में आशा कोठी व खरखरी बस्ती के लोग खरखरी बस्ती पहुंचकर बाइक सवार युवकों के साथ मारपीट करनेवालों को खोजने लगे। इससे वहां काफी तनाव हो गया। बाद में दोनों गुटों के बीच लाठी-डंडा व पत्थरबाजी शुरू हो गई और देखते ही देखते घटनास्थल रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। मारपीट में एक गुट के वीरेन गोप-बंटी बाउरी घायल हुए हैं। जबकि दूसरे गुट से कोयला ढोनेवाले लखन यादव, बबलू यादव, विक्की यादव और सोनू गुप्ता भी घायल हैं।