Skip to content
Advertisement

ED Raid Jharkhand: हजारीबाग और धनबाद में ईडी की रेड, कई ठिकानों पर चल रही है छापेमारी

News Desk
ED Raid Jharkhand: हजारीबाग और धनबाद में ईडी की रेड, कई ठिकानों पर चल रही है छापेमारी 1

Hazaribagh/Dhanbad: राज्य के धनबाद और हजारीबाग जिले में सोमवार को अहले सुबह ईडी के अधिकारी (ED Raid Jharkhand) कई कारोबारियों के आवास आ पहुंचे. ईडी की टीम बालू कारोबारी जगनारायण सिंह सहित कई कारोबारियों के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

बताया जा रहा है कि ईडी की टीम धनबाद (Dhanbad) में कारोबारी जग नारायण सिंह, सुरेन्द्र जिंदल, अशोक जिंदल, कुंज सिंह और स्वर्गीय टीपी सिंह के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. यह छापेमारी कुल पांच जगहों पर चल रही है. सिटी सेंटर, सिंदरी, चंचनी कॉलोनी धईया, पॉलीटेक्निक रोड, धीरेंद्रपुरम धईया और धईया के ऑफिस और आवास पर यह छापेमारी चल रही है.

ED Raid Jharkhand हजारीबाग क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व सचिव के घर पर पड़ा छापा

ईडी के अधिकारियों ने घर के भीतर किसी के आने और घर से किसी के जाने से रोक लगा दी है और दस्तावेजों को खंगाल रहे है. इसके अलावा हजारीबाग (Hazaribagh) झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व सचिव संजय सिंह के हजारीबाग मिशन रोड स्थित आवास पर सोमवार सुबह 7:00 बजे से ईडी की टीम छापामारी कर रही है.

इसे भी पढ़े- Hazaribagh: झामुमो छात्र नेता ने VBU के पूर्व कुलपति पर लगाया गरिमा को धूमिल करने का आरोप, वीसी आवास खाली नहीं करने पर मचा है बवाल

बिहार औरंगाबाद डेहरी ऑन सोन समेत कई जिलों में बालू कारोबार को लेकर छापामारी की गई है. ईडी की टीम पूरे घर की तलाशी ले रही है. बाहर में पुलिस बल तैनात है घर के मेन गेट को बंद कर दिया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह बताया जा रहा यही कि यह पूरी छापेमारी बिहार के औरंगाबाद के सैंड माइनिंग से जुड़े मामले में हो रही है.

हालांकि, ईडी के अधिकारी अभी कुछ भी कहने से इनकार कर रहे है. बताया यह भी जा रहा है कि रांची ईडी की टीम यह छापेमारी करने के लिए सोमवार की सुबह धनबाद और हजारीबाग में कई बालू कारोबारियों के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. बताया यह भी जा रहा है कि बिहार के औरंगाबाद और पश्चिम बंगाल के कोलकाता में भी छापेमारी चल रही है.

Advertisement
ED Raid Jharkhand: हजारीबाग और धनबाद में ईडी की रेड, कई ठिकानों पर चल रही है छापेमारी 2
ED Raid Jharkhand: हजारीबाग और धनबाद में ईडी की रेड, कई ठिकानों पर चल रही है छापेमारी 3