Skip to content

Pankaj Mishra: CM हेमंत सोरेन के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा के आवास पर ED का छापा

News Desk

Pankaj Mishra: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) साहिबगंज (Sahibganj) जिले के बरहेट विधानसभा से विधायक हैं. बरहेट विधानसभा में हेमंत सोरेन के एक विधायक प्रतिनिधि है जिनका नाम पंकज मिश्रा (Pankaj Mishra) है. हेमंत सोरेन सरकार बनने के बाद से लगातार पंकज मिश्रा विवादों में घिरे रहे हैं. पंकज मिश्रा के आवास पर आज सुबह ईडी की रेट पड़ी है. इससे पहले उनका नाम रूपा तिर्की आत्महत्या मामले से भी जुड़ चुका है.

Advertisement

विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा (Pankaj Mishra) के आवास पर ईडी का छापा पड़ा है. सूत्रों के मुताबिक आज सुबह 5:00 बजे से ही ईडी की टीम छापेमारी कर रही है. पंकज मिश्रा के अलावा उनके करीबी कहे जाने वाले मिर्जा चौकी स्थित कारोबारी राजू, पतरू सिंह सहित 12 जगहों पर छापेमारी चल रही है. भारतीय जनता पार्टी लगातार पंकज मिश्रा पर तरह-तरह के आरोप लगाते रहे रही है. अंततः आज ईडी की रेट उनके आवास पर पड़ी है. देखना दिलचस्प होगा कि अब राज्य की सियासत क्या मोड़ लेती है और पंकज मिश्रा के घर से ईडी को इस रेड में क्या बरामद होता है.

महीने भर से भी अधिक समय पहले झारखंड की एक आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल को भी ईडी ने छापेमारी कर अवैध संपत्ति जुटाने के मामले में गिरफ्तार किया है. पूजा सिंघल पर अर्जुन मुंडा सरकार के दौरान मनरेगा घोटाला करने का आरोप है जिस मामले में ईडी कार्रवाई कर रही है लेकिन अभी तक ईडी के द्वारा कोई पुख्ता सबूत और जानकारी मीडिया के साथ साझा नहीं की गई है.

Leave a Reply