Skip to content
Advertisement

Jharkhand News: टॉपरों से किया वादा शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने किया पूरा, उपहार में दिया अल्टो कार

Jharkhand News: टॉपरों से किया वादा शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने किया पूरा, उपहार में दिया अल्टो कार 1

हेमंत सरकार बनने के बाद डुमरी से झामुमो विधायक जगरनाथ महतो को राज्य का शिक्षा मंत्री बनाया गया है. शिक्षा मंत्री जब से विधायक बने है तब से अपने विधानसभा क्षेत्र में जिला टॉपर सहित अच्छे नंबर से पास होने वाले 10वीं और 12वीं के विद्यार्थियों को प्रोत्साहन देने के लिए बाइक और साइकिल, स्कूटी देते आये है. लेकिन राज्य के शिक्षा मंत्री होने के नाते उन्होंने यह कहा था कि 10वीं और 12वीं के राज्य टॉपरों को उपहार में अल्टो कार दिया जायेगा. उस वादे को आज उन्होने पूरा किया है।

शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने ट्वीट कर इस बात कि जानकारी दी थी कि उन्होंने टॉपरों को उपहार में देने के लिए गाड़ी खरीद ली है और स्व बिनोद बिहारी महतो की जयंती पर गाड़ी की चाबी उन्हें सौपेगे। विधानसभा के बाहर विधिवध रूप से शिक्षा मंत्री और स्पीकर रविन्द्रनाथ महतो ने टॉपरो को गाड़ी की चाबी सौंपी।

मैट्रिक में नेतरहाट आवासीय विद्यालय के मनीष कुमार और इंटरमीडिएट की परीक्षा में गिरिडीह के अमित कुमार ने टॉप किया है परिणाम जारी होने के साथ ही शिक्षा मंत्री ने इस बात की घोषणा की थी कि वह मैट्रिक और इंटर के टॉपरो को ऑल्टो कार देकर सम्मानित करेंगे अपनी घोषणा के मुताबिक आज विधानसभा परिसर में उन्होने टॉपरो को सम्मानित किया है। शिक्षा मंत्री के विधानसभा क्षेत्र के टॉपर और मैट्रिक की परीक्षा में 75% से अधिक अंक लाने वाली छात्राओं को भी साइकिल देकर पुरस्कृत करेगे।

Advertisement
Jharkhand News: टॉपरों से किया वादा शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने किया पूरा, उपहार में दिया अल्टो कार 2
Jharkhand News: टॉपरों से किया वादा शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने किया पूरा, उपहार में दिया अल्टो कार 3