jharkhand

Jharkhand News: टॉपरों से किया वादा शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने किया पूरा, उपहार में दिया अल्टो कार

Shah Ahmad
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

हेमंत सरकार बनने के बाद डुमरी से झामुमो विधायक जगरनाथ महतो को राज्य का शिक्षा मंत्री बनाया गया है. शिक्षा मंत्री जब से विधायक बने है तब से अपने विधानसभा क्षेत्र में जिला टॉपर सहित अच्छे नंबर से पास होने वाले 10वीं और 12वीं के विद्यार्थियों को प्रोत्साहन देने के लिए बाइक और साइकिल, स्कूटी देते आये है. लेकिन राज्य के शिक्षा मंत्री होने के नाते उन्होंने यह कहा था कि 10वीं और 12वीं के राज्य टॉपरों को उपहार में अल्टो कार दिया जायेगा. उस वादे को आज उन्होने पूरा किया है।

Advertisement

शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने ट्वीट कर इस बात कि जानकारी दी थी कि उन्होंने टॉपरों को उपहार में देने के लिए गाड़ी खरीद ली है और स्व बिनोद बिहारी महतो की जयंती पर गाड़ी की चाबी उन्हें सौपेगे। विधानसभा के बाहर विधिवध रूप से शिक्षा मंत्री और स्पीकर रविन्द्रनाथ महतो ने टॉपरो को गाड़ी की चाबी सौंपी।

मैट्रिक में नेतरहाट आवासीय विद्यालय के मनीष कुमार और इंटरमीडिएट की परीक्षा में गिरिडीह के अमित कुमार ने टॉप किया है परिणाम जारी होने के साथ ही शिक्षा मंत्री ने इस बात की घोषणा की थी कि वह मैट्रिक और इंटर के टॉपरो को ऑल्टो कार देकर सम्मानित करेंगे अपनी घोषणा के मुताबिक आज विधानसभा परिसर में उन्होने टॉपरो को सम्मानित किया है। शिक्षा मंत्री के विधानसभा क्षेत्र के टॉपर और मैट्रिक की परीक्षा में 75% से अधिक अंक लाने वाली छात्राओं को भी साइकिल देकर पुरस्कृत करेगे।

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches