Skip to content
Advertisement

ई-पास के बिना जिले में नहीं मिली एंट्री, एसडीओ मनीष कुमार ने चार वाहनों को लौटाया वापस Koderma News

Arti Agarwal

Koderma News: झारखंड में स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह को लेकर कई दिशा निर्देश जारी किए गए हैं. राज्य के भीतर यात्रा करनी हो या फिर दूसरे राज्य से झारखंड में प्रवेश करना हो तो आपको अपने साथ ई-पास रखना अनिवार्य है. सरकार की तरफ से जारी किए गए दिशा निर्देश का अनुपालन कराने को लेकर प्रशासन भी मुस्तैद है.

कोडरमा जिले के बागीटांड में स्थित चेकपोस्ट पर सोमवार को एसडीओ मनीष कुमार व्यवस्था की मॉनिटरिंग कर रहे थे. इस दौरान दूसरे राज्यों से आ रहे लोगों की कोविड-19 जांच के लिए एक जांच टीम को भी लगाया गया है. एसडीओ ने चेकपोस्ट पर सभी प्रकार के वाहनों की जांच की एवं चालकों को ई-पास बनाने को लेकर जागरूक भी किया. इस दौरान बिना ई-पास के चेकपोस्ट पर पहुंचे बिहार के चार वाहनों को वापस लौटा दिया गया. यह सभी बिहार से झारखंड में प्रवेश कर रहे थे.

एसडीओ मनीष कुमार ने कहा कि किसी भी परिस्थिति में बिना ई-पास के जिला में एंट्री ना दे उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के तहत बनाए गए नियमावली का सख्ती से पालन कराया जाएगा. नियमावली का उल्लंघन करने वाले व्यक्ति के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी. चेकपोस्ट पर प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी को सख्ती से वाहनों की जांच करने का निर्देश दिया गया है. आगे उन्होंने कहा कि आम जनता से अपील है कि बेवजह घर से नहीं निकले. कोरोना से लड़ने में प्रशासन का सहयोग करें. खुद सुरक्षित रहें एवं अपनों को भी सुरक्षित रखें. 

Advertisement
ई-पास के बिना जिले में नहीं मिली एंट्री, एसडीओ मनीष कुमार ने चार वाहनों को लौटाया वापस Koderma News 1