ranchi

धोनी की बेटी को मिली बलात्कार की धमकी के बाद रांची में FIR

News Desk
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

रांची में पुलिस ने रविवार को सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी की पांच वर्षीय बेटी जीवा के साथ बलात्कार की धमकी के संबंध में गुजरात के एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी ।

Advertisement

बता दें की ये धमकी धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को इंडियन प्रीमियर लीग में बुधवार रात कोलकाता नाइट राइडर्स से हारने के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से दी गयी थी बताया जा रहा है की धमकी देने वाला शख्श गुजरता का है , पुलिस के सूत्रों के मुताबिक भेजने वाले शख्श का आईपी एड्रेस का पता लगा लिया गया है, आईपी एड्रेस गुजरात के कच्छ का है।

झारखंड पुलिस ने गुजरात में अपने समकक्षों से भी संपर्क किया है और माना जा रहा है कि बाद वाले पहले ही आरोपियों को गिरिफ्तार कर चुके हैं।

पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 506 (आपराधिक धमकी) और आईटी अधिनियम की धारा 67 (अश्लील सामग्री प्रसारित करना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

रांची पुलिस ने रातू पुलिस थाना क्षेत्र सिमरिया में धोनी के घरों के पास और अरगोड़ा थाना क्षेत्र में हरमू में पोस्ट के बाद एहतियाती कदम के रूप में सतर्कता बरती।

ट्रॉल्स ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान की बेटी के साथ बलात्कार की धमकी दी, मीडिया के एक हिस्से ने बताया कि धोनी की पत्नी साक्षी ने इसे अपने इंस्टाग्राम फीड पर देखा था। इस घटना ने सोशल मीडिया पर विधायकों और मशहूर हस्तियों सहित कई उपयोगकर्ताओं के साथ अपमानजनक ऑनलाइन व्यवहार की निंदा की। धोनी का परिवार, उनकी पत्नी, बेटी और माता-पिता सहित, वर्तमान में उनके सिमलिया स्थित फार्महाउस में हैं।

झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (JSCA) से जुड़े कई क्रिकेटरों ने रविवार शाम को धोनी और उनके परिवार के समर्थन में रांची के अल्बर्ट एक्का चौक पर बैनर और पोस्टर के साथ अपना विरोध जताया और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

और कहा “धोनी भैया हमारे आदर्श हैं और हम उन्हें या उनके परिवार को किसी को भी कोई नुकसान नहीं पहुँचाने देंगे। पूरी क्रिकेट बिरादरी उनके साथ है और यह संभवत: पहली बार है कि सभी क्रिकेटर इस अंदाज में विरोध करने के लिए खुलकर सामने आए हैं, क्योंकि हर कोई इस घटना से बहुत आहत है.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Related News

Popular Searches