Skip to content
Untitled-1

सड़क पर खड़ी बस में लगी आग, जलकर एक युवक की मौत- मामले की जांच कर रही पुलिस

Arti Agarwal

रांची जिला अंतर्गत नामकुम थाना क्षेत्र के लक्ष्मी नारायण मंदिर समीप सड़क किनारे खड़ी एक बस में रविवार रात को आग लगा गयी जिसके कारण बस जलकर खाक हो गई। सोमवार की सुबह जब आसपास के लोग बस के नजदीक पहुंचे तो देखा कि बस में आग लगी है और उसमें एक युवक की जली अवस्था में लाश पड़ी है । मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। शव की अब तक पहचान नहीं की जा सकी है।

Advertisement

आग लगने वाली बस बुंडू के एक निजी स्कूल में स्टाफ के लिए चलती थी। परन्तु लॉकडाउन होने की वजह से बस को यहां खड़ा कर दिया गया था। बस की देखरेख जो व्यक्ति कर रहा था उसका नाम जावेद अख्तर है और उसका घर घटनास्थल के पास ही है। जावेद ने बताया कि बस में कब और कैसे आग लगी, इसकी जानकारी उन्हें भी नहीं हो सकी। सुबह लोगों ने इस घटना की सूचना दी। घटनास्थल से करीब 100 मीटर की दूरी पर कुछ घर भी है. परन्तु किसी ने भी घटना को लेकर कोई जानकारी नहीं दे सके है.

बस में एक व्यक्ति की लाश मिली है इसपर स्थानीय लोगों का कहना है कि, जब से बस यहाँ खड़ी है तभी से अक्सर एक मजदूर रात में आकर बस में सोता था। लोगों ने अंदेशा जताया है कि हो सकता है कि उसी मजदूर का यह शव हो। शक यह भी किया जा रहा है कि बस में किसी ने आग लगाई होगी, क्योंकि लॉकडाउन के बाद से ही बस यहां खड़ी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches