Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on email
Share on print
Share on whatsapp
Share on telegram

Tusu Mela Khunti Gang Rape attamptबुधवार को रंगरोड़ी (टुसू) मेले से लौट रही छह नाबालिगों को बहला-फुसला कर बाइक सवार पांच युवकों ने पास के जंगल में ले जाकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया, लेकिन समय रहते दो लड़कियां वहां से भाग निकलीं और उनकी सूचना पर गांव के लोगों ने मौके पर पहुंचकर अन्य लड़कियों को भी दुष्कर्म से बचा लिया.

Also Read: पुत्रों ने पिता से की धोखाधड़ी खाते से उड़ा लिए लाखो रूपये पिता ने थाने में की शिकायत

झारखंड के खूंटी जिले में टुसू मेले से लौट रही छह नाबालिग लड़कियों के साथ बुधवार की रात दुष्कर्म की कोशिश करने वाले एक नाबालिग लड़के समेत पांच युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. रांची-खूंटी के पुलिस उपमहानिरीक्षक एवी होमकर ने बताया कि खूंटी के हातुदामी गांव के पास यह घटना हुई. इसके पहले खूंटी पंचायत के मुखिया हेरमन टोप्पो ने कहा था कि दो लड़कियों ने उन्हें बताया था कि उनके साथ दुष्कर्म हुआ.

adsApp Link: bit.ly/30npXi1

पुलिस ने लड़कियों को बरामद कर उनसे लंबी पूछताछ की और उनको चिकित्सिकीय जांच के लिए भेजा है, लेकिन अभी उनकी चिकित्सिकीय रिपोर्ट नहीं आयी है. पुलिस ने आनन-फानन में छापेमारी कर आरोपी चार युवकों एवं एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है तथा उनसे पूछताछ की जा रही है. होमकर ने बताया कि आरोपियों में से कुछ लड़के पूर्व से एक-दो लड़कियों से परिचित थे. लड़कियां अलग-अलग स्कूलों की छात्राएं बतायी गयी हैं.

काला माटी के समीन हुई इस घटना के बारे में स्थानीय पुलिस कुछ भी बोलने से बचती रही. शाम को 4 बजे एसपी और रांची-खूंटी के डीआइजी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मीडिया को बताया कि लड़कियों से दुष्कर्म की कोशिश हुई थी.

Also Read: झारखंड के जंगलों के लिए खनन योजना को एक नया रूप देने की तैयारी- लिए जा सकते है महत्वपूर्ण फैसले

गुरुवार सुबह काला माटी में फूदी पंचायत के मुखिया हरमन के घर पूरे गांव के लोग जुटे. खूंटी पुलिस भी पहुंची. पुलिस ने मीडिया से कहा कि मामला छेड़छाड़ का लगता है. इसे तूल देने की जरूरत नहीं है. उधर, गांव की महिलाओं का कहना है कि लड़कों के साथ लड़कियां मेला घूमने गयीं थीं. 4 लड़कियां उन्हीं लड़कों के घर ठहरी थी. 2 लड़कियां नहीं मिल रहीं थीं. शायद उनके साथ दुष्कर्म हुआ हो.

Leave a Reply