Skip to content

बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) का सरकार पर हमला, बोले अपराधियों और उग्रवादियों से घिरे हैं CM सोरेन

Shah Ahmad

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर जमकर निशाना साधा है. बाबूलाल मरांडी ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रेस वार्ता करके हेमंत सरकार पर कई तंज कसे हैं. बाबूलाल मरांडी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर अपराधियों और उग्रवादियों से घिरे होने का आरोप लगाया है.

बाबूलाल मरांडी ने पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक के लिए पंजाब सरकार को दोषी ठहराते हुए कांग्रेस को इसके लिए जिम्मेदार माना है. उन्होंने पंजाब सरकार से प्रधानमंत्री मोदी के काफिले को रोकने वाले और इस साजिश में शामिल लोगों पर कार्रवाई करने की मांग की है.

बाबूलाल मरांडी ने झारखंड में गिरती कानून व्यवस्था के लिए हेमंत सरकार पर निशाना साधा है. गोइलकेरा घटनास्थल से लौटने के बाद मीडिया कर्मियों से बात करते हुए मरांडी ने कहा कि राज्य की पुलिस निकम्मी हो चुकी है राज्य में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुका है और उग्रवादी समानांतर सरकार चला रहे हैं. उन्होंने घटनास्थल पर 15 घंटे तक शहीद जवानों के शव पड़े रहने पर चिंता जताते हुए पुलिस प्रशासन की जमकर निंदा की उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर जाने से हमें मना किया गया जिसके कारण 2 घंटे तक हम डीजीपी और स्थानीय डीएसपी से बात करते रहे तत्पश्चात हमें पूर्व भाजपा विधायक गुरुचरण नायक से मिलने की अनुमति मिली. उन्होंने कहा कि राज्य की स्थिति भयावह है और सरकार मूकदर्शक बनी हुई है. पुलिस इतनी डरपोक हो चुकी है कि अपने जवानों का शव लेने के लिए 15 घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंचती है.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर बाबूलाल मरांडी ने निशाना साधते हुए कहा कि या तो हेमंत सरकार अपराधियों से घिरी है या उग्रवादियों से घिरी हुई है इसीलिए कोई ठोस कदम नहीं उठा पा रही है. सरकार की आखिर क्या मजबूरी है जो कानून व्यवस्था ठीक नहीं कर पा रही है, प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा महामंत्री आदित्य साहू सहित कई लोग उपस्थित थे.

Leave a Reply