Skip to content

पूर्व विधायक और BJP नेता मनोज यादव पर रंगदारी मांगने का आरोप, दर्ज हुआ FIR

Advertisement
पूर्व विधायक और BJP नेता मनोज यादव पर रंगदारी मांगने का आरोप, दर्ज हुआ FIR 1

झारखण्ड के हज़ारीबाग़ जिले के बरही विधानसभा से विधायक रह चुके बीजेपी नेता मनोज कुमार यादव पर रंगदारी मांगने का आरोप लगा है. मनोज कुमार यादव 2019 तक कांग्रेस में थे जिसके बाद वे 2019 के विधानसभा चुनाव के वक्त बीजेपी में शामिल हो गए और चुनाव हार गए.

Advertisement

मनोज कुमार यादव पर बरही थाना क्षेत्र के बुंडू के रहने वाले महादेव यादव ने रंगदारी मांगने के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है. मनोज यादव पर गली-गलौज, रंगदारी और माकन खाली नहीं करने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है. दर्ज कराए गए FIR में शिकायत कर्ता ने कहा है की विगत 21 नवंबर की दोपहर को वो ग्रामीण बैंक के निचे बैठा हुआ था. तभी पूर्व विधायक मनोज यादव ने गली गलौज करते हुए 10 लाख की रंगदारी मांगी और घर खाली करने की धमकी देने लगे.

इस मामले पर जब पूर्व विधायक से बात की गयी तो उन्होंने कहा की राजनीती में सही काम करने पर आरोप लगते रहते है. FIR दर्ज करवाने की तारीख पर पूर्व विधायक ने सवाल उठाते हुए कहा की अगर मैंने धमकी दी थी तो 21 नवंबर को ही FIR दर्ज क्यों नहीं कराया गया था एक दिन बाद क्यों दर्ज करवाया गया? मामले की जाँच पुलिस निष्पक्ष रूप से करे. वही घर खली करने की बात पर मनोज यादव ने कहा की जिस जमींन पर महादेव यादव ने घर बना रखा है वो उसका नहीं है बल्कि अवैध कब्ज़ा किए हुए है.

Advertisement
पूर्व विधायक और BJP नेता मनोज यादव पर रंगदारी मांगने का आरोप, दर्ज हुआ FIR 2