nishikant dubey and wife

गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे की पत्नी को हाईकोर्ट से राहत, राज्य सरकार से जवाब तलब

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

गोड्डा से भाजपा के लोकसभा सांसद निशिकांत दुबे की पत्नी अनामिका गौतम पर धोखाघड़ी करके खरीदने का आरोप लगा है अनामिका गौतम की याचिका पर सुनवाई करते हुए झारखंड हाई कोर्ट ने उन्हें बड़ी राहत दी है तो वहीं राज्य सरकार से 3 सप्ताह के अंदर जवाब भी तलब किया है. अनामिका गौतम पर आरोप है कि उन्होंने 20 करोड़ की एक जमीन को कम रकम पर खरीदा है जिसे लेकर प्राथमिकता भी दर्ज करवाई गई है वहीं एक अन्य और मामला दर्ज करवाया गया है जिसमें यह आरोप लगाया गया है कि अनामिका गौतम से पूर्व किरण सिंह नामक एक महिला ने उस जमीन को खरीदा था.

Advertisement

सांसद निशिकांत दुबेे की पत्नी की याचिका पर सुनवाई करते हुए झारखंड हाईकोर्ट ने पुलिस के द्वारा की जा रही कार्रवाई पर सवाल खड़े किए हैं साथ ही पुलिस को कहा है कि उनके खिलाफ किसी भी प्रकार का कार्यवाही नहीं होनी चाहिए साथ ही झारखंड सरकार से 3 सप्ताह के अंदर मामले को लेकर जवाब मांगा गया है.

अनामिका गौतम पर आरोप है कि उन्होंने देवघर मैं एक जमीन को धोखाधड़ी के जरिए खरीदा है इस संबंध में उनके वकील ने अदालत को बताया कि उन पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं वह बेबुनियाद है साथ ही उन्होंने कोई भी जमीन धोखाधड़ी करके नहीं खरीदा है.

बता दें कि गुड्डा सांसद निशिकांत दुबे की पत्नी और उनकी कंपनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड पर केस किया गया है जिसके बाद पुलिस उनकी गिरफ्तारी की तैयारी कर रही थी अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए अनामिका गौतम ने हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की थी जिस पर अदालत ने फैसला सुनाते हुए उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है साथ ही पुलिस है या कहां है कि यदि अनामिका गौतम जांच में सहयोग नहीं करती है तो पुलिस स्वतंत्र रूप से कार्य कर सकती हैं.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches