thumbnail (1)

गढ़वा में सरकारी कर्मचारी के पिता की कोरोना से मौत, जिले में कोरोना से दूसरी मौत

News Desk
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

झारखंड में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है. राज्य में कोरोना से होने वाली मौतों में भी इजाफा हो रहा है. गढ़वा जिले में भी कोरोना थमता नहीं दिख रहा है. गढ़वा में शुक्रवार को एक कोरोना पॉजिटिव की मौत हो गई. 85 वर्षीय मृतक मूल रूप से बिहार का रहने वाला था. और गढ़वा में उसका बेटा एक सरकारी कर्मचारी है.

Advertisement

Also Read: मनरेगा भुगतान में झारखंड देश में बना अव्वल, मजदूरों को शत-प्रतिशत हो रहा है भुगतान

जिले के कोविड अस्पताल में भर्ती 85 वर्षीय कोरोना संक्रमित वृद्ध की मौत हो गई। गुरुवार की देर शाम जारी रिपोर्ट में यह मरीज कोरोना पॉजिटिव मिला। इसके बाद वृद्ध को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह दूसरी गंभीर बीमारियों से ग्रस्‍त बताया जा रहा है। जिले के सिंचाई विभाग के कार्यपालक अभियंता के पिता को कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट 23 जुलाई आयी और मात्र दस घण्टे के अंदर उनकी मौत हो गई।

Also Read: कोरोना पॉजिटिव निकला दुष्कर्म का आरोपी, कोर्ट में काम हुआ बंद

कोरोना से जाने गंवाने वाला बुजुर्ग बिहार के डेहरी ऑन सोन का रहनेवाला था। मृतक का पुत्र गढ़वा में सिचाई विभाग के कार्यपालक अभियंता के पद पर कार्यरत है। जिला मुख्यालय स्थित वाटरवेज कालोनी में पुत्र के आवास पर बीमार पड़ने के बाद उसे सदर अस्पताल में कोविड जांच कराई गई थी। पॉजिटिव पाए जाने पर गुरुवार की देर शाम उसे कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Also Read: राज्य के प्रत्येक जिले में खोली जायेगी जैविक प्रमाणन केंद्र, प्रवासियों को खेती से जोड़ने पर जोर

गढ़वा में कोरोना से जान गवाने का यह दूसरा मामला है. इससे पूर्व रंका निवासी श्वांस रोग से पीड़ित 54 वर्षीया आंगनबाड़ी सेविका की मौत के बाद जांच में उसे पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी। बाद में स्वास्थ्य विभाग ने उसकी मौत को भी कोरोना से मौत होने की बात स्वीकार किया था।

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Related News

Popular Searches