Skip to content

एक साथ चार लोगो की हत्या, प्रेम प्रसंग में हत्या हुई या नहीं पुलिस कर रही जाँच

मंगलवार की सुबह झारखंड के गुमला जिला अंतर्गत डेंगरडीह नामक गाँव से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. मंगलवार कि सुबह एक घर के आँगन से चार लाशे मिली है. बताया जा रहा है कि उक्त घर कि महिला जो अपने पति के साथ रहती थी उसका किसी और के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. सोमवार कि देर रात पत्नी ने अपने प्रेमी व उसके एक मित्र के साथ मिलकर अपने पति कि हत्या कर दी. जिसके बाद शोर सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पत्नी, प्रेमी व उसके मित्र कि पिट-पिट कर हत्या कर दिए.

मामले कि जाँच में जुटी पुलिस:

घटना कि जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुँच कर पुलिस ने सभी शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि शुरूआती जाँच में मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. पुलिस ने जानकरी दी कि महिला का प्रेमी व उसका मित्र बाइक से पहुंचे थे. मृतक प्रेमी और उसका मित्र जिस बाइक से आये थे वह सिमडेगा का बताया जा रहा है. महिला कि पहचान नीलम कुजूर के रूप में हुई है जबकि प्रेमी और उसके मित्र कि पहचान नहीं कि जा सकी है.

गाँव वालो ने पुलिस को बताया कि दोनों युवक अक्सर महिला से मिलने के लिए आते थे, जिसकी जानकारी गाँव के कुछ लोगो को थी. हमेशा कि तरह दोनों युवक महिला के घर शाम को पहुंचे थे. गाँव वालो ने यह भी बताया कि महिला के तीन बच्चे भी है. एक रणनीति के तहत महिला ने बच्चो को अपने किसी रिश्तेदार के घर भेज दिया था. जिसके बाद महिला ने कुल्हाड़ी कि मदद से अपने पति की हत्या कर दी.