Skip to content
Advertisement

Barkattha: सड़क निर्माण कार्य में शिथिलता से नाराज विधायक अमित यादव ने केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री को लिखा पत्र



Barkattha:  विधायक अमीत यादव ने मंत्री  नितिन गडकरी सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय, भारत सरकार को पत्र के माध्यम से झारखंड राज्य के हजारीबाग जिला अंतर्गत एन.एच

.-2 चौपारण से गोरहर तक एन.एच.ए.आई. द्वारा सिक्स लेन पथ का चौड़ीकरण एवं फ्लाई ऑवर ब्रिज का निर्माण कार्य शीघ्र पूर्ण कराने की मांग की है.

भेजे गए पत्रक में  विधायक अमित कुमार यादव ने अवगत कराया कि झारखंड राज्य के हजारीबाग जिला अंतर्गत एन.एच.-2 चौपारण से गोरहर तक एन.एच.ए.आई. द्वारा सिक्स लेन पथ का चौड़ीकरण एवं फ्लाई ऑवर ब्रिज का निर्माण कार्य अत्यंत ही धीमी गति से कराया जा रहा है, जिस कारण आये दिन अप्रिय घटना घटते रहती है, विशेषकर मेरे विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत बरकट्ठा बाजार में सड़क किनारे जो नाली एवं अंडरपास निर्माण कार्य हेतु गड्डा खुदाई कर छोड़ दिये जाने के कारण आम जनता को आवागमन में घोर असुविधा हो रही है और आये दिन सड़क दुघर्टना से लोगों की जान जाती है. निर्माण कार्य की गति से यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि उक्त कार्य आने वाले 10 वर्षों में भी पूर्ण हो पाएगा कि नहीं?


       विधायक ने व्यापक लोकहित में आग्रह करते हुए कहा कि उक्त पथ एवं फ्लाई ऑवर ब्रिज के निर्माण कार्य शीघ्र पूर्ण करने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश देने की महती कृपा की जाय.

Advertisement
Barkattha: सड़क निर्माण कार्य में शिथिलता से नाराज विधायक अमित यादव ने केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री को लिखा पत्र 1