Skip to content
Advertisement

Hazaribagh News: भाजपा सांसद यशवंत सिन्हा को कारण बताओ नोटिस, पार्टी ने दो दिन में मांगा जवाब

News Desk

Hazaribagh: रांची : बीजेपी ने झारखंड की हजारीबाग सीट से मौजूदा सांसद जयंत सिन्हा की जगह मनीष जयसवाल को प्रत्याशी बनाया है. टिकट कटने के बाद से सिन्हा ने पार्टी के संगठनात्मक कामों में हिस्सा भी नहीं लिया. इतना ही नहीं उन्होंने वोट भी नहीं डाला. ये सब देखते हुए बीजेपी ने अब जयंत सिन्हा को नोटिस भेजा है और दो दिन के भीतर उनसे जवाब मांगा है.बीजेपी प्रदेश महामंत्री और सांसद आदित्य साहू की ओर से जारी लेटर में कहा गया है कि लोकसभा चुनाव में जब से हजारीबाग सीट से पार्टी ने मनीष जयसवाल को प्रत्याशी घोषित किया है, तब से आप न तो चुनाव प्रचार-प्रसार और न ही संगठनात्मक कामों में रुचि ले रहे हैं. इस लोकत्रंत के महापर्व में आपने अपने मताधिकार का प्रयोग करना भी उचित नहीं समझा. आपके इस रवैये से पार्टी की छवि धूमिल हुई है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के निर्देश पर आपसे अनुरोध है कि इस संबंध में 2 दिन के अंदर स्पष्टीकरण दें.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सांसद सिन्हा ने कहा लिखा था, मैंने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से चुनावी दायित्व से मुक्त करने की बात कही है. ताकि मैं देश और दुनिया में वैश्विक जलवायु परिवर्तन से निपटने पर काम कर सकूं. मैं पार्टी के लिए आर्थिक और शासन के मुद्दों पर काम करता रहूंगा.
मुझे दस साल देश और हजारीबाग के लोगों की सेवा करने का मौका मिला. इसके अलावा माननीय प्रधानमंत्री ने कई अवसरों पर आशीर्वाद दिया. पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा नेतृत्व के प्रति मेरी कृतज्ञता. जय हिन्द.

Advertisement
Hazaribagh News: भाजपा सांसद यशवंत सिन्हा को कारण बताओ नोटिस, पार्टी ने दो दिन में मांगा जवाब 1