Categories
झारखंड

हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा ने हजारीबाग-बरही फोरलेन उद्घाटन के लिए नितिन गडकरी तो किया आमंत्रित

हजारीबाग से भाजपा के सांसद जयंत सिन्हा ने केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से नई दिल्ली में मुलाकात कर उन्हें हजारीबाग-बरही फोरलेन सड़क के उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया है. जिसे नितिन गडकरी ने स्वीकार कर लिया है. मार्च से अप्रैल के बीच इस परियोजना का उद्घाटन हो सकता है.

Advertisement

इसके साथ ही जयंत सिन्हा ने केंद्रीय मंत्री के सामने नगवा टोल प्लाजा से संबंधित जनता के निम्नलिखित आग्रह को रखा उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों पर प्रतिमा 275 यानी साल का करीब 3300 का अतिरिक्त वित्तीय भार आएगा. जो गरीबों के लिए बहुत अधिक है. इसलिए आसपास के छोटे वाहनों को टोल टैक्स से मुक्त कर उन्हें राहत दी जाए साथ ही रोजगार में स्थानीय लोगों को पारदर्शी रूप से  प्राथमिकता दी जाए.  इस टोल प्लाजा का नाम हजारीबाग टोल प्लाजा की जगह नगवा टोल प्लाजा किया जाए टोल प्लाजा के दोनों किनारों पर चारदीवारी के निर्माण से लोगों का व्यापार प्रभावित हो रहा है जनता के हित में उसे हटाया जाए.

जनता की मांगों पर नितिन गडकरी ने कहा कि वह हजारीबाग में स्थापित टोल प्लाजा और समस्याओं पर संज्ञान लेकर नियमानुसार आवश्यक कार्रवाई करवाएंगे. उन्होंने इचाक चौक बाजार के समीप फ्लाईओवर और रोड का निर्माण कराने का आग्रह किया साथ ही NH31 स्थित तीन स्थानों पर अंडरपास का निर्माण कराने का भी आग्रह किया है.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *