Skip to content
Advertisement

Hazaribagh: AK इंटरनेशनल होटल के मालिक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जाने क्या है पूरा मामला

Hazaribagh: AK इंटरनेशनल होटल के मालिक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जाने क्या है पूरा मामला 1

Hazaribagh: जिले के प्रसिद्ध एके इंटरनेशनल होटल के संचालक और कोयला व्यवसायी एके सिंह को हजारीबाग पुलिस ने शनिवार को हिरासत में ले लिया. बताया जा रहा है कि कोल लिंकेज के मामले में जांच करने के लिए हजारीबाग के सदर एसडीओ विद्याभूषण और जिला खनन पदाधिकारी उनकी डेमोटांड़ स्थित फैक्ट्री में गए थे.

इसी दौरान एक ट्रक में कोयला लोडिंग हो रहा था. कोयला लोडिंग करने के दौरान ही कोल व्यवसायी एके सिंह वहां पहुंच गए. ऐसे में कार्रवाई करते हुए प्रशासन ने उन्हें हिरासत में ले लिया और उनसे पूछताछ की जा रही थी. उन्हें हिरासत में लेने के बाद मुफस्सिल थाना प्रभारी बजरंग कुमार को भी आगे की कार्रवाई के लिए बुलाया गया. देर शाम खबर लिखे जाने तक एके सिंह को थाने में रखा गया था और आगे की कार्रवाई के लिए प्रक्रिया जारी थी.

Hazaribagh: छापेमारी में फैक्ट्री को प्रशासन ने किया शील, एके सिंह को भी किया गिरफ्तार

एके सिंह जाने-माने कोयला व्यवसायी हैं. यह भी कहा जाता है कि उनके पास सैकड़ों ट्रक और आधा दर्जन से अधिक फैक्ट्रियां भी हैं. डेमोटांड़ कोल फैक्ट्री में जिला प्रशासन ने छापेमारी भी की. छापेमारी करने के दौरान सुपर कोल फैक्ट्री को प्रशासन ने सील कर दिया. वहीं एक ट्रक कोयला भी जब्त होने की बात कही जा रही है. इस पूरे ऑपरेशन में एसडीओ और डिस्ट्रिक्ट माइनिंग अफसर शामिल थे. हिरासत में लेने के बाद उन्हें मुफस्सिल थाना लाया गया. मुफस्सिल थाना लाने के बाद किसी भी व्यक्ति को अंदर जाने की इजाजत नहीं दी जा रही थी. आलम यह है कि इस ऑपरेशन में कोई भी पदाधिकारी कुछ भी कहने को तैयार नहीं.

Also Read: हेमंत सरकार आपको दे रही है बड़ी राहत- 100 यूनिट तक मुफ्त बिजली, बकाया बिजली बिल पर ब्याज माफ, 5 किस्तों में बकाया राशि का भुगतान

Advertisement
Hazaribagh: AK इंटरनेशनल होटल के मालिक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जाने क्या है पूरा मामला 2
Hazaribagh: AK इंटरनेशनल होटल के मालिक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जाने क्या है पूरा मामला 3