Skip to content
Advertisement

Hazaribagh: विधायक अम्बा प्रसाद के प्रतिनिधि की गोली मार कर हत्या, अपनी ही सरकार पर लगाया भ्रष्टाचार और हत्या का आरोप

Advertisement
Hazaribagh: विधायक अम्बा प्रसाद के प्रतिनिधि की गोली मार कर हत्या, अपनी ही सरकार पर लगाया भ्रष्टाचार और हत्या का आरोप 1

Hazaribagh: हज़ारीबाग जिले के बडकागांव की विधायक अम्बा प्रसाद के प्रतिनिधि की गोली मार कर हत्या कर दी गई. मामलें को लेकर अम्बा प्रसाद और उनके पिता पूर्व मंत्री योगेंद्र प्रसाद ने अपनी ही सरकार को जिम्मेदार ठराया है.

Advertisement
Advertisement

विधायक प्रतिनिधि राजकिशोर बाउरी की हत्या मामले में विधायक अंबा प्रसाद और पूर्व मंत्री योगेद्र साव ने अपनी ही सरकार को लताड़ लगाई है, सोशल मिडिया में वायरल विडियो में दोनों ने कहा है कि राज्य सरकार ही इस हत्याकांड में शामिल है. सरकार ही हत्या करा रही है. करप्शन कैंसर की तरह फैल गया है, सरकार भ्रष्ट अधिकारियों को हर जगह बैठाकर दोहन कर रही है.

Hazaribagh: करप्शन के मामले में पूर्व की सरकार को भी पीछे छोड़ा

मौके पर दोनों ने कहा कि, ये राज्य सरकार की विफलता है. सीओ, डीएसपी और एसपी अपराधियों से मिलकर वसूली कर रहा है. आये दिन गोली चल रही है. व्यापारियों को टारगेट किया जा रहा है. क्राइम पर कोई कंट्रोल नहीं है. हमारा प्रतिनिधि मारा गया. सरकार की बदनामी हो रही है. करप्शन जिस तरह से फैला है, इससे साफ जाहिर होता है कि सरकार कितनी संवेदनशील है.

इसे भी पढ़ेJharkhand JCECEB Polytechnic Exam Form 2023: पॉलीटेक्निक प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन 27 से भरें

विधायक अंबा प्रसाद ने पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र चौधरी और भुरकुंडा थाना प्रभारी अमित कुमार पर बरसते हुए कहा कि पुलिस 60-40 के तहत अपराधियों से सांठगांठ कर लिया है. पुलिस अवैध वसूली में लगी हुई है. अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि दिनदहाड़े गोली मारने की घटना को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस पूरी तरह से निरंकुश हो गई है. विधायक ने घटनास्थल से ही डीजीपी को फोन कर घटना की जानकारी दी. कहा कि जब से एसडीपीओ और थाना प्रभारी आए हैं क्षेत्र में आपराधिक घटनाओं में बढोतरी हो गई है.

Hazaribagh: हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर मुख्य मार्ग को ग्रामीणों ने किया जाम

रविवार को स्थानीय लोग हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सौंदा बस्ती में भुरकुंडा-पतरातू मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. बता दें कि रामगढ़ जिले के भुरकुंडा थाना क्षेत्र स्थित सौंदा बस्ती जैन पेट्रोल पंप परिसर के समीप बीते शनिवार की शाम विधायक कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद का प्रतिनिधि राजकिशोर बाउरी उर्फ वितका बाउरी की हत्या कर दी. अपराधियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब वितका दोस्तों के साथ बात कर रहे थे, तभी तीन की संख्या में आए बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी. आननफानन में भुरकुंडा सीसीएल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरो नें मृत घोषित कर दिया. अपराधियों ने वितका बाउरी सिर में तीन और शरीर में तीन गोली मारी थी. अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए पतरातू की ओर फरार होने में सफल रहे.  पुलिस ने घटनास्थल से 9 खोखे बरामद किए हैं.

इसे भी पढ़े- Koderma: महिला सशक्तिकरण से जुड़ी कोडरमा की पार्वती व पूजा को 4 मार्च को राष्ट्रपति दिल्ली में करेगी सम्मानित