Skip to content
image

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता (Banna Gupta) ने कहा, चोर बन गए नेता और डकैत बन गए एमएलए

Arti Agarwal

झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता (Banna Gupta) पर फागुन का महीना आते ही फागुनहट का खुमार चढ़ने लगा है. होली मिलन समारोह और कवि सम्मेलन का आयोजन जमशेदपुर में हुई जिसमें स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता भी शामिल हुए.

Advertisement

जमशेदपुर पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र के कदमा न्यू फार्म एरिया दुर्गा पूजा मैदान स्थित सामुदायिक भवन में कवि सम्मेलन सह होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया जिसमें राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता भी शामिल हुए. उन्होंने शहर के कवि और कवयित्री की कविताओं का भरपूर आनंद लिया. बन्ना गुप्ता फैंस क्लब द्वारा आयोजित कवि सम्मेलन सह होली मिलन समारोह में देर रात तक लोगों ने हास्य व्यंग कविताओं के अलावा प्रस्तुत रचनाओं का जमकर लुफ्त उठाया.

समारोह के दौरान स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने खुद मंच से कविता पाठ किया है. स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने अपनी कविता के माध्यम से भगवान राम को मंदिरों में नहीं पूरा हिंदुस्तान बताया वही, दूसरे कविता को उन्होंने अलग अंदाज में प्रस्तुत किया जिसमें उन्होंने कहा कि “चोर सभी नेता बन गए, डकैत बन गए एमएलए.” होली नजदीक आते ही सब पर इसकी खुमारी छाने लगी है. आम और खास हर वर्ग इसमें सराबोर होने लगे हैं ऐसे ही खुमारी में स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता भी डूब गए जहां उन्होंने अपनी कविताओं से लोगों का खूब मनोरंजन किया है.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches