Skip to content

Ranchi: झारखंड में आज से स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह की शुरुआत, राजधानी में चप्पे-चप्पे पर तैनात है पुलिस

Arti Agarwal

Ranchi: झारखंड की राजधानी रांची में कोरोना का मामला सबसे तेजी से बढ़ रहा है. राज्य में 22 अप्रैल से लगाए गए लॉकडाउन को स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह का नाम दिया गया है जिसे सफल बनाने के लिए पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला और लोग से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है.

Advertisement

स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह को सफल बनाने के लिए रांची पुलिस ने गुरुवार को फ्लैग मार्च निकाला. फ्लैग मार्च निकालकर पुलिस ने लोगों को कोरोना वायरस गाइडलाइन का पालन करने की हिदायत दी साथ ही नियमों का कड़ाई से पालन करने के लिए पुलिस ने लोगों को जागरूक भी किया. झारखंड के विभिन्न जिलों में प्रत्येक दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है. खासकर राजधानी रांची को देखते हुए सरकार ने 22 से 29 अप्रैल तक पूरे झारखंड में लॉकडाउन घोषित कर दिया है.

Also Read: झारखंड में आज से लॉकडाउन, बैंकों के समय में भी हुआ है बदलाव, सिर्फ 4 घंटे बैंकों में होगा काम

रांची पुलिस के द्वारा निकाले गए फ्लैग मार्च में रांची के सीनियर एसपी सहित सभी थानों के थाना प्रभारी डीएसपी और पुलिस फोर्स शामिल थे. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने आम लोगों से अनुरोध किया कि स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के नियमों का पालन करें ताकि कोरोना के चेन को तोड़ा जा सके. फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस ने लाउड हेलर  से अनाउंस करते हुए आम लोगों को बताया कि लॉकडाउन के दौरान जिले की सभी सीमाएं पूरी तरह सील रहेंगी बेवजह कोई भी शहर से बाहर ना जाए. साथ ही दुकानों में कोई भीड़ ना लगाएं. 

Leave a Reply