Skip to content
EW_zXwvX0AIXK8L

अस्पताल में भर्ती कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह से मिलने पहुँचे हेमंत सोरेन, एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाने की तैयारी

tnkstaff

कांग्रेस से बेरमो के विधायक और राज्य के पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह पिछले 10 दिनों से बीमार चल रहे है. तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मां रामप्यारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisement

बेरमो विधायक राजेंद्र सिंह की तबीयत ज्यादा खराब होने के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए रांची से बाहर ले जाने की कवायद शुरू हो गई है. विधायक राजेन्द्र प्रसाद सिंह को फिलहाल राजधानी रांची के बरियातू स्थित मां रामप्यारी अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है. अब उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली (Delhi) ले जाने की तैयारी है. दोपहर में उन्हें दिल्ली ले जाया जाएगा. इसके लिए तैयारी की जा रही है. फेफड़े में फंगल इन्फेक्शन की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. फेफड़े में फंगल इन्फेक्शन की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Also Read: केंद्र सरकार राज्यों से वसूल रही है प्रवासी मजदूरों के लिए चलने वाली ट्रेनों का किराया

इसकी जानकारी मिलते ही मुख्यमंंत्री हेमंत सोरेन ने अस्पताल जाकर पूर्व मंत्री का हालचाल लिया. पिछले विधानसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर बेरमो से चुनाव लड़ा और जीत हासिल की. राजेंद्र सिंह बेरमो से 6 बार विधायक रह चुके हैं. वे इंटक के राष्ट्रीय महामंत्री भी हैं. वर्ष 2009 में राज्य में बनी यूपीए की सरकार में वे मंत्री भी रह चुके हैं. हालांकि इसके बाद उन्हें चुनाव में हार का भी सामना करना पड़ा था. लेकिन हाल में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में एक बार फिर राजेंद्र सिंह ने बेरमो विधानसभा सीट से जीत हासिल की. झारखंड की राजनीति में राजेंद्र सिंह को काफी रसूख वाला नेता माना जाता है.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches