Skip to content

BJP के नेता जिस युवती का नाम लेकर हेमंत सोरेन पर लगा रहे थे दुष्कर्म के आरोप, उसने बाबूलाल सहित अन्य पर लगाए गंभीर आरोप

Arti Agarwal

झारखंड की सियासत में एक बार फिर तब बवाल मच गया जब बीजेपी के नेताओं के द्वारा लगातार झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर यह आरोप लगाया जा रहा था कि वर्ष 2013 में उन्होंने एक युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है इस मामले को लेकर भाजपा के नेता लगातार हेमंत सरकार पर हमलावर थे और इस्तीफे की मांग कर रहे थे.

Advertisement

गुरुवार की सुबह अचानक एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ जिसमें एक युवती ने यह कहा कि झारखंड भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी, भाजपा सांसद निशिकांत दुबे और बाबूलाल मरांडी के राजनीतिक सलाहकार सुनील तिवारी के द्वारा लगातार धमकाया और डराया जा रहा है. साथ ही दबाव भी बनाया जा रहा है वीडियो वायरल होने के बाद झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर हो गए इसी बीच झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य का भी बयान आ गया जिसमें उन्होंने कहा कि भाजपा का चाल चरित्र और चेहरा लोगों के सामने बेनकाब हो चुका है.

Also Read: संत जेवियर स्कूल में आयोजित कंबल वितरण कार्यक्रम में सम्मिलित हुए मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन कहा, जरूरतमंदों की सेवा करना हम सभी का कर्तव्य

सुप्रिया भट्टाचार्य ने कहा कि भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी और सांसद निशिकांत दुबे का वास्तविक चेहरा और चरित्र भी जनता के सामने उजागर हुआ है राजनीतिक स्वार्थ के लिए दोनों व्यक्ति चरित्र हनन के जिस स्तर पर उतर आए हैं आज सभी को उनका व्यक्तिगत चरित्र जानने का मौका मिला है. मुख्यमंत्री प्रथम वर्ष के कार्यकाल में जनता के प्रति संवेदनशील है वहीं भाजपा के दोनों नेता हताश और मानसिक पराजय का शिकार हो चुके हैं मुख्यमंत्री पर लगाए गए अनर्गल आरोप चरित्र हनन का षड्यंत्र है.

आगे उन्होंने कहा कि एक युवती को डराना धमकाना बरगलाना और प्रलोभन देकर उसकी इज्जत और आबरू से खेलना किसी अपराध से कम नहीं है यह समाज में कभी क्षम्य नहीं है. बाबूलाल मरांडी को यह याद रखना चाहिए कि झामुमो ने कभी भी उनके वास्तविक चरित्र की सार्वजनिक तौर पर आलोचना नहीं की है. भाजपा के नीतिगत विरोधी और राजनीतिक प्रतिद्वंदी हम रहे हैं हम समाज में समरसता सुरक्षा एवं सम्मान की रक्षा की राजनीति करते हैं. व्यक्तिगत स्वार्थ और राजनीतिक महत्वाकांक्षा के लिए कभी भी स्तर हीन ना बात करते हैं और ना ही षड्यंत्र करते हैं. पार्टी के द्वारा केंद्र सरकार और राज्य से आग्रह करती है कि समाज में जाकर दुष्प्रचार करने वाले जनप्रतिनिधियों व्यक्तियों को चिन्हित कर उन्हें समाज के सामने लाएं साथ ही कानूनी कार्यवाही सुनिश्चित करें.

Also Read: बाबूलाल मरांडी ने झामुमो पर साधा निशाना कहा, हेमंत सोरेन निर्दोष है तो सीबीआई जांच की अनुशंसा करें

महिलाओं के प्रति भारतीय जनता पार्टी का शुरू से ही चेहरा लोगों के सामने है चाहे वह उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश या फिर बिहार की घटनाएं हो हर दुष्कर्म के पीछे भाजपा नेताओं का अग्रिम प्रतिनिधित्व रहा है. भाजपा हेमंत सोरेन की कार्य क्षमता पर सकारात्मक बहस करें गंदी राजनीति और षड्यंत्र का सहारा ना लें.

Leave a Reply