Skip to content
Advertisement

कोरोना को लेकर Hemant Soren की बैठक खत्म, जानिए 10वीं और 12वीं बोर्ड की परीक्षा स्थगित करने पर क्या बोले CM

Shah Ahmad

झारखंड में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने गुरुवार को मुख्यमंत्री आवास पर उच्चस्तरीय बैठक की जिसमें राज्य के भीतर बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण का आकलन किया साथ ही अधिकारियों को कई दिशा निर्देश भी दिए जिसमें जांच का दायरा और बढ़ाने का निर्देश दिया गया है.

बैठक खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मीडिया से बात करते हुए कहा की RT-PCR  के 6 नए केंद्र खोले जाएंगे वही राजधानी रांची में स्थित रिम्स में 750 बेड की व्यवस्था कोरोना के मरीजों के लिए होगी. आगे उन्होंने कहा कि रामगढ़ में स्थित CCL के अस्पताल का उपयोग भी कोरोना के मरीजो का इलाज करने के लिए लाया जायेगा. राज्य सरकार के द्वारा कोरोना जाँच की मशीन खरीदने का निर्णय लिया गया है.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बैठक खत्म होने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिस प्रकार से संक्रमण बढ़ रहा है वह चिंता का विषय है केंद्र सरकार के द्वारा कई निर्णय आ रहे हैं उसे ध्यान में रखते हुए हमें भी कई निर्णय लेने हैं. आगे उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के द्वारा सीबीएसई बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षा को स्थगित करने का फैसला लिया गया है उसे ध्यान में रखते हुए कल यानी शुक्रवार 16 अप्रैल को बैठक में चर्चा होगी कि राज्य के भीतर बोर्ड परीक्षाओं के लिए चल रहे कक्षाओं सहित परीक्षा पर हम क्या कर सकते हैं. परीक्षा आयोजित की जाए या नहीं इस पर निर्णय बैठक में चर्चा के बाद ली जाएगी.

Advertisement
कोरोना को लेकर Hemant Soren की बैठक खत्म, जानिए 10वीं और 12वीं बोर्ड की परीक्षा स्थगित करने पर क्या बोले CM 1