Skip to content

कोरोना से नहीं हुई हिंदपीढ़ी की महिला की मौत, अन्य कई बीमारी से थी ग्रसित- बन्ना गुप्ता

राज्य में कोरोना से एक मौत का मामला सामने आया जिस महिला का जिक्र किया जा रहा है उनकी उम्र तक़रीबन 54 वर्ष थी और वो कोरोना से संक्रमित थी जिनका इलाज रिम्स में चल रहा था. जिस कोरोना संक्रमित महिला की मौत हुई उनके पति की मौत कोरोना की वजह से हो चुकी है.

Also Read: UAPA के तहत कश्मीर की जर्नलिस्ट ज़हरा को किया गया गिरफ्तार, “देश विरोधी गतिविधियों” पोस्ट करने का लगा है आरोप

कहा ये जा रहा था की कोरोना संक्रमित महिला की मौत कोरोना की वजह से हुई है लेकिन प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने ये साफ़ किया है की जिस महिला के बारे में ये कहा जा रहा है उनकी मौत कोरोना की वजह से हुआ है तो ये गलत है बल्कि वो महिला पूर्व से ही कई बीमारियों से ग्रसित थी जिसके कारण मौत हुई है.

Also Read: बिजली वितरण को निजी हाथो में सौंपने के लिए केंद्र सरकार ने तैयार किया मसौदा

बता दें की जिस महिला के बारे में कहा जा रहा है की कोरोना की वजह से उनकी हुई है इस संबंध में मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा की महिला पूर्व से किडनी की बीमारी से ग्रसित थी और सप्ताह में तीन दिन डायलेसिस किया जाता था साथ ही इनका शुगर का लेवेल भी काफी ज्यादा था.

Also Read: भाजपा विधायक ने जबरन स्वास्थ्य विभाग के सैनिटाइजर ग्लव्स और मास्क उतारे कहा, चंदा दिए है तो हम ही बाँटेंगे

मालूम हो की रांची के हिंदपीढ़ी में 25 लोग कोरोना पॉजिटिव है तो वही बोकारो में 10 और धनबाद, गिरिडीह, सिमडेगा और हजारीबाग में अबतक 2-2 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जबकि देवघर में पहला मामला सामने आया है तो वही 4 लोग ठीक भी हुए है इस तरह अब राज्य में कुल 39 कोरोना पॉजिटिव के मामले एक्टिव है.