Skip to content

Dumka: दुमका में हैवानियत की शिकार हुई युवती ईलाज के दौरान हुई मृत्यु, CM हेमंत ने जताया दुःख, 10 लाख मुआवज़े का ऐलान

Arti Agarwal

Dumka: दुमका जिले में एक बार फिर एक-तरफा प्यार में जिंदा जलाकर मारने का मामला सामने आया है. दरअसल, जरमुंडी थाना इलाके भालकी पंचायत के भरतपुर गांव में मारुति कुमारी नाम की लड़की को उसके शादीशुदा प्रेमी राजेश राउत ने बीती रात पेट्रोल डालकर जला दिया था. युवती को गंभीर हालत में दुमका से रांची स्थित रिम्स में भर्ती किया गया था. जहां इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. सिरफिरे प्रेमी ने मारुति पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी थी.

CM हेमंत सोरेन ने युवती की मौत पर जताया दुःख, 10 लाख मुआवज़ा देने का अधिकारियों को दिया निर्देश:

जरमुंडी थाना इलाके भालकी पंचायत के भरतपुर गांव में मारुति कुमारी नाम की लड़की को उसके शादीशुदा प्रेमी राजेश राउत ने बीती रात पेट्रोल डालकर जला दिया था. युवती को गंभीर हालत में दुमका से रांची स्थित रिम्स में भर्ती किया गया था. जहां इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई. युवती के मौत की ख़बर सुन मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर दुःख जाहिर किया है. सीएम ने ट्वीट करते हुए कहा कि, “दुमका के जरमुंडी की मारुति बिटिया के निधन की दुःखद खबर से मर्माहत हूँ। आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। परमात्मा दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान कर शोकाकुल परिवार को दुःख की विकट घड़ी सहन करने की शक्ति दे। दिवंगत बिटिया के परिजन को रु 10 लाख की सहायता राशि देने हेतु निर्देश दिया है।”

बता दें कि, यह दुमका जिले में दूसरा ऐसा मामला है जहाँ सरफिरे युवक के द्वारा लडकियों को जिन्दा जलाने का प्रयास किया गया था. इससे पहले अंकिता नामक एक युवती को भी पेट्रोल के जरिये जलाने की कोशिश की गई थी घटना के दौरान अंकिता बुरी तरह से झुलस गई थी जिस कारण ईलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई.

Leave a Reply