Skip to content
Advertisement

Koderma: संदिग्ध स्थिति में युवती की मौत, आनन-फानन में किया गया दाह संस्कार

Arti Agarwal

Koderma: जिले के डोमचांच थाना क्षेत्र अंतर्गत नावाडीह पंचायत की ज्योति कुमारी की संदिग्ध मौत हो गई. ज्योति कुमारी इंटर महाविद्यालय डोमचांच में पढ़ती थी. मृतका की मौत के बाद परिजनों ने आनन-फानन में उसका दाह संस्कार कर दिया गया जिसके बाद कई तरह की चर्चाएँ हो रही है.

घटना सोमवार सुबह सुबह की बताई जा रही है. स्थानीय लोगों के मुताबिक अचानक देखा गया कि कमरे में आग लगी हुई है और लपटें आ रही है. लोगों ने दरवाजा तोड़कर ज्योति कुमारी को बचाने की कोशिश की. लेकिन तबतक उसकी मौत हो चुकी थी. इसके बाद मृतक के परिजनों ने शव को आनन-फानन में दाह संस्कार कर दिया.

Koderma: युवती के अंतिम संस्कार की ख़बर किसी को नहीं, पिता ने बताया तबियत खराब के कारण हुई मौत

मामलें की सूचना न तो डोमचांच थाना पुलिस को दी गई न ही मुखिया और जनप्रतिनिधि को. पता चलने की बात तो दूर भनक भी नहीं लगने दिया गया. इससे तरह-तरह की आशंकाएं व्यक्त की जा रही है. पूरी घटना संदिग्ध लग रहा है और इसमें साजिश की आशंका व्यक्त की जा रही है. मृतका के पिता मीडिया के सामने आए तो उन्होंने कहा कि उनकी बेटी की तबीयत अचानक खराब हो गई. जब तक डॉक्टर को बुलाते तबतक वह दुनिया से चली गई. अब सवाल उठता है कि आनन-फानन में सुबह में ही शव को क्यों अंतिम संस्कार कर दिया गया.

Also Read: Koderma: अवैध खनन पर सियासत गर्म, जिला प्रशासन मूक दर्शक बन करा रही है अवैध खनन

घटना को लेकर चर्चा का बाजार गर्म हैं. नावाडीह पंचायत की मुखिया ममता कुमारी ने कहा कि उन्हें इस संबंध में कुछ भी पता नहीं है. सूत्रों की मानें तो यह प्रेम प्रसंग का मामला है. ज्योति कुमारी ने अपने शरीर पर मिट्टी तेल छिड़ककर आग लगा ली. घटना के बाद मृतका के परिजनों ने साक्ष्य छिपाने के लिए आनन-फानन में शव का दाह संस्कार कर दिया.

Advertisement
Koderma: संदिग्ध स्थिति में युवती की मौत, आनन-फानन में किया गया दाह संस्कार 1