Skip to content

इरफ़ान अंसारी ने सीएम से की मुलाकात, कहा भाजपा मानसिकता वाले अधिकारियो का तबादला करे सरकार

झारखण्ड में कांग्रेस के जामताडा विधायक इरफ़ान अंसारी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिलाकर लंबे समय से अपने पदों पर जमे अधिकारियो को तबादले की मांग राखी है. विधायक इरफ़ान अंसारी ने सीएम के आवास पर मुलाकात की जिसमे उन्हें ये कहा गया की वैसे पदाधिकारियों को जल्द चिन्हित कर निर्णय लिया जायेगा।

Also Read: बाबूलाल की घर वापसी, 17 फ़रवरी को प्रभात तारा मैदान में होगा शक्ति प्रदर्शन

इरफ़ान अंसारी ने ये भी कहा की जो अधिकार लंबे समय से अपने एक ही पद पर बाने हुए है वो विकास के कार्यो को तेजी से नहीं करते है. इसलिए जरुरी है की तेजी से विकास करने वाले अधिकारियो को अच्छे पद दिया जाये ताकि विकास के कार्य तेजी से हो सके.

आगे इरफन अंसारी ने कहा की सरकार को बने एक महीने से ज्यादा का समय हो चूका है लेकिन अभी भी अधिकारियो का तबादला नहीं हुआ है. विधायक इरफ़ान अंसारी ने अधिकारियो पर आरोप लगते हुए कहा की कई ऐसे अधिकारी है जिन्होंने भाजपा के एजेंट के रूप में काम किया है वो विभागों में अच्छे पद पाने की कोशिश कर रहे है.

Also Read: सीएए, एनआरसी और एनपीआर के विरोध में वासेपुर और नया बाज़ार मे चल रहा शांतिपूर्वक अनिश्चितकालीन धरना

इरफ़ान अंसारी ने जानकारीं देते हुए कहा की मैंने मुख्यमंत्री जी को साफ़ तौर पर कहा है की भाजपा के एजेंट के रूप में काम करके जिन्होंने दुर्भावना फैलाया है साथ ही भाजपा के इशारो पर हमारे कार्यकर्ताओ को फ़साने का काम किया है अगर वैसे लोग सरकार में आते है तो हम इसका विरोध करेंगे।