Skip to content
EWR3RfRWkAEiLyb

इरफ़ान अंसारी ने अर्नब गोस्वामी के खिलाफ दर्ज कराया मामला, कहा अविलंब गिरफ्तार किया जाए

Arti Agarwal

जामताड़ा से कांग्रेस विधायक इरफ़ान अंसारी ने रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी के खिलाफ रांची के जगरनाथ पुर थाने में मामला दर्ज करवाया है.

Advertisement

इरफान अंसारी ने रिपब्लिक टीवी के चीफ ब्यूरो अर्नब गोस्वामी पर पालघर मामले को लेकर सोनिया गांधी के ऊपर आपत्तिजनक एवं अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करने पर प्राथमिकी दर्ज कराने रांची के जगन्नाथपुर थाना पहुंचे। मौके पर विधायक जी ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार के स्पष्टीकरण के बाद लगातार पालघर मामले को लेकर इस चैनल द्वारा सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की जा रही है एवं मामले को बढ़ा चढ़ाकर लाइव शो में पेश किया जा रहा है।

Also Read: कोरोना पीड़ित की पहचान भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने की सार्वजनिक, क्या ये गाइड लाइन का उल्लंघन नहीं??

कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी पर जिस प्रकार की आपत्तिजनक शब्दों एवं अमर्यादित भाषा का उपयोग किया गया वह सरासर गलत है। इसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। इनके द्वारा इनके टीवी चैनल के एक कार्यक्रम ‘पूछता भारत सेगमेंट’ में पूरे कार्यक्रम को दिखाया गया जिसका वीडियो फुटेज की सीडी भी मैं थाना में दिया है. यह लगातार एक खास समुदाय को टारगेट कर झूठी न्यूज़ और फेक न्यूज़ को बढ़ावा देने के लिए घेरे भी जा चुके हैं। मैं इस पूरे मामले की कड़ी शब्दों में निंदा करता हूं और साथ ही में इनके विरुद्ध सुसंगत आईपीसी धारा द्वारा अविलंब कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार करने की मांग करता हूं।

Also Read: भाजपा विधायक ने जबरन स्वास्थ्य विभाग के सैनिटाइजर ग्लव्स और मास्क उतारे कहा, चंदा दिए है तो हम ही बाँटेंगे

आगे इरफ़ान अंसारी ने कहा की मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी से भी इस चैनल को प्रतिबंध करने की मांग करता हूं।साथ ही प्रेस गिल्ड ऑफ इंडिया से भी इस चैनल को बैन लगाने की मांग करता हूं। लोगों का विश्वास मीडिया एवं चैनलों में बना रहता है परंतु जिस प्रकार यह चैनल आज देश में कोरोना के खिलाफ लड़ी जा रही लड़ाई को ना दिखाकर इस तरह का शो आयोजित करते हैं तो कहीं ना कहीं मामले को डाइवर्ट किया जा रहा है और केंद्र सरकार की विफलता को छुपाने के लिए मामले को दूसरी तरफ मोड़ दिया गया है।

Also Read: मुख्यमंत्री ने कहा सहायत एप के माध्यम से 2 लाख लोगो ने भेजी है जानकारी, बाजार एप भी किया गया लॉन्च

बता दें की रिपब्लिक भारत के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने अपने टीवी शो के एक कार्यक्रम में पालघर मामले पर डिबेट के दौरान कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गाँधी को ले आपत्तिजनक शब्दो का इस्तेमाल किया गया था जिसे देख कांग्रेस के लोगो को नागवार गुजरा और मामला बढ़ता चला गया. कांग्रेस लगातार अर्नब गोस्वामी के गिरफ़्तारी की मांग कर रही है अन्य राज्यों में भी अर्नब के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है. मामला दर्ज करवाने के समय कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता ईश्वर आनंद भी मौजूद रहे

अर्नब गोस्वामी ने एक वीडियो जारी कर कहा की जब में अपने ऑफिस से अपनी पत्न्नी के साथ घर लौट रहा था उस वक़्त कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने मुझ पर हमला कर मुझे मारने की कोशिश की है.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches