irfan and banna gupta

विधायक इरफ़ान अंसारी ने बन्ना गुप्ता पर उठाये सवाल, कहा- सरकार की करा रहे है किरकिरी Irfan ansari mla jharkhand

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

irfan ansari mla jharkhand: झारखंड के जामताड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक सह प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष डॉक्टर इरफान अंसारी ने अपने ही पार्टी के मंत्री और विधायक बन्ना गुप्ता पर सवाल उठाए हैं. अपनी ही सरकार के स्वास्थ्य मंत्री पर इरफान अंसारी ने आरोप लगाया है कि वह हेमंत सरकार की किरकिरी करा रहे हैं.

Advertisement

इरफान अंसारी ने कहा कि जब राज्य में कोरोना वायरस तेजी से बढ़ रहा है स्वास्थ्य मंत्री यह बयान दे रहे हैं कि वह अस्पतालों में बेड की संख्या बढ़ा रहे हैं. रांची में हालात बेकाबू हो रहे हैं स्वास्थ्य मंत्री के द्वारा अब बेड बढ़ाने की बात कही जा रही है परंतु वह पहले क्या कर रहे थे? विधायक इरफान अंसारी ने सीएम हेमंत सोरेन से आग्रह करते हुए कहा कि वे स्वास्थ्य विभाग का मॉनिटरिंग खुद करें क्योंकि राजधानी राज्य में सदर अस्पताल के दरवाजे पर एक व्यक्ति की मौत हो जाती है और उसके परिजन डॉक्टरों को बुलाते रहते हैं परंतु डॉक्टर नहीं आते हैं जबकि स्वास्थ्य मंत्री वही निरीक्षण करने पहुंचते हैं.  ऐसे में इन घटनाओं से सरकार की छवि धूमिल होती नजर आ रही है.

Also Read: झारखंड में नहीं थम रहा है कोरोना से मरने वालो का आकड़ा, एक दिन में सर्वाधिक 29 लोगो की मौत

आगे इरफान अंसारी ने कहा कि राज्य में जिस तरह की स्थिति बन रही है वह काफी चिंताजनक है सूबे के स्वास्थ्य मंत्री को पूर्व से ही इस तरह की घटना से निपटने की योजना बनानी चाहिए थी परंतु उन्होंने ऐसा नहीं किया साथ ही वे किसी से राय-मशवरा करना भी उचित नहीं समझते हैं.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches