Skip to content
Advertisement

Jamshedpur: स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता और सांसद विद्युत वरण महतो ने योजनओं का किया शिलान्यास

Jamshedpur: झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता और सांसद विद्युत वरण महतो के द्वारा मानगो नगर निगम की तरफ से 7 करोड़ 1 लाख रुपए की लागत से नागरिक सुविधाओं की विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास किया. 

शनिवार को मानगो नगर निगम परिसर में आयोजित कार्यक्रम में जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो और स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने नारियल फोड़कर योजनाओं का शिलान्यास किया. कुल 32 योजनाओं का शिलान्यास किया गया है. इन योजनाओं में नाली निर्माण और सड़क निर्माण समेत अन्य योजनाएं शामिल हैं. इस कार्यक्रम में मानगो नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी सुरेश यादव के अलावा अन्य लोग मौजूद थे.

15वें वित्त आयोग मद व नगर विकास के फंड से बनेंगी नाली व सड़कें:

मानगो में जिन 32 योजनाओं का शिलान्यास हुआ है, वे 15वें वित्त आयोग मद और नागरिक विकास के फंड से बनाई जाएंगी. इससे पहले भी सांसद विद्युत वरण महतो ने कदमा में मानगो के लिए कई योजनाओं का शिलान्यास किया था. शिलान्यास के मौके पर सांसद विद्युत वरण महतो ने कहा कि मानगो में एक बड़ी आबादी रहती है और यहां नागरिक सुविधाओं का अभाव है. कई जगह नालियां जर्जर हैं. इससे नालियां जाम हो जाती हैं और बरसात में गंदा पानी लोगों के घरों में घुस जाता है. उन्होंने कई बार इस संबंध में नगर विकास विभाग और नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी से बात किया है. इसी नतीजे में इन योजनाओं का शिलान्यास हुआ है.

Also Read: दलित छात्रा के टीचर ने क्लास में उतरवाए थे कपड़े, आहात होकर खुद को लगाई थी आग, अस्पताल में हुई मौत

Advertisement
Jamshedpur: स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता और सांसद विद्युत वरण महतो ने योजनओं का किया शिलान्यास 1