Skip to content
Advertisement

Sahibganj News:साहिबगंज में जैप-9 के जवान की गोली मार हत्या, बाबूलाल ने प्रशासन को गुंडों और अपराधियों के आगे बताया नतमस्तक

News Desk
Advertisement
Sahibganj News:साहिबगंज में जैप-9 के जवान की गोली मार हत्या, बाबूलाल ने प्रशासन को गुंडों और अपराधियों के आगे बताया नतमस्तक 1

Sahibganj News: साहिबगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सकरुगढ़, पुरानी एसपी कोठी के समीप रंगोली रेस्टोरेंट के पास घात लगाकर बैठे चार अपराधियों ने ड्यूटी के बाद एक समारोह से लौट रहे जैप-9 के जवान की गोली मारकर हत्या कर दी है.

Advertisement
Advertisement

घटना की जानकारी मिलते ही डीसी रामनिवास यादव, एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा,  एनडीसी संजय कुमार सहित अन्य सदर अस्पताल पहुंच वारदात की जानकारी ली. डीसी ने कहा कि पुलिस जल्द ही अपराधियों को दबोच लेगी. इधर एसपी अनुरंजन ने अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस पदाधिकारियों को तत्काल त्वरित कार्रवाई का निर्देश दिया है साथ ही घटनास्थल पर पहुंच छानबीन की है. पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा और एक अपराधी का सफेद रंग का शर्ट बरामद किया है. एसपी ने घटनास्थल के आसपास घरों और दुकानों में सीसीटीवी को खंगालने का निर्देश दिया है.

एक समारोह में  शामिल होकर जवान लौट रहा था वापस:

 पूरे मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि जवान राकेश ओझा ड्यूटी के बाद अपनी बाइक से कमल टोला में एक समारोह में शामिल होने गया था जहां से वह वापस घर लौट रहा था तभी चार अपराधियों ने उसे घेर लिया जिसके बाद अपराधियों से बहस होने लगी इसी बीच राकेश ने अपने भाई ज्ञान प्रकाश ओझा को फोन कर मामले की जानकारी दी जिसके बाद अपराधियों ने उस पर गोली चला दी. अपराधियों ने राकेश के सिर पर गोली मार दी इसके बाद सभी अपराधी वहां से फरार हो गए. बताते चलें कि राकेश के पिता जिला पुलिस में सब इंस्पेक्टर पद से रिटायर हुए हैं. वहीं राकेश का एक भाई रत्नेश ओझा पुलिस विभाग में गोड्डा में पदस्थापित है. जबकि एक भाई ऋषि ओझा आर्मी में है. वही राकेश के तीन भाई पढ़ाई कर रहे हैं. राकेश सभी भाइयों में बड़ा था उसकी पत्नी व एक पुत्री रांची में रहते हैं.