Skip to content
Advertisement

Jharkhand BJP: बाबूलाल मरांडी ने सीएम हेमंत सोरेन पर लगाया गंभीर आरोप, बोले ट्रांसफर-पोस्टिंग की दुकान चला रही है हेमंत सरकार

Jharkhand BJP: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी संकल्प यात्रा के जरिए झारखंड के सभी विधानसभा क्षेत्रों में पहुँच रहे है. बाबूलाल शनिवार को हजारीबाग और रामगढ़ जिले में सभा कर रहे थे इस दौरान उन्होंने हेमंत सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाये.

सभा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने झारखंड सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि झारखंड में विकास लाने के लिए भाजपा की सरकार बनाएं. आगे कहा कि हेमंत सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है. हेमंत सरकार ने ट्रांसफर पोस्टिंग की दुकान खोल रखी है.

जयंत सिन्हा ने कहा कि केन्द्र सरकार के द्वारा वंदे भारत ट्रेन का परिचालन हुआ और अब गिरिडीह से रांची तक के लिए इंटरसिटी ट्रेन का परिचालन चालू किया जाएगा, जिसका किराया महज 80 रुपए होगा. वहीं हजारीबाग में हुई बाबूलाल मरांडी संकल्प सभा में पूर्व विधायक लोकनाथ महतो एवं सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए. इसके अलावा पतरातू से सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ वारिश खान ने भाजपा का दामन थामा.

इसे भी पढ़े- नौकरी देना अगर भ्रष्टाचार है तो यह बार-बार होगा: सीएम हेमंत सोरेन

Advertisement
Jharkhand BJP: बाबूलाल मरांडी ने सीएम हेमंत सोरेन पर लगाया गंभीर आरोप, बोले ट्रांसफर-पोस्टिंग की दुकान चला रही है हेमंत सरकार 1